लाइव टीवी

लापता शुभम मामला: दोस्त पुनीत का नार्को टेस्ट करवाएगी हिमाचल पुलिस
Shimla News in Hindi

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 23, 2020, 6:07 PM IST
लापता शुभम मामला: दोस्त पुनीत का नार्को टेस्ट करवाएगी हिमाचल पुलिस
लापता शुभम और हिमाचल के डीजीपी एसआर मरडी.

Shubham Missing Case: रोहडू का 22 साल का शुभम 30 नवंबर 2019 से लापता है. वह दोस्तों के साथ रैली में गया था. इस दौरान 30 नवंबर 2019 की रात को ठियोग के देहा थाना क्षेत्र के तहत धार के जंगल में शुभम रहस्मयी तरीके से लापता हो गया था.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला के ठियोग के धार क्षेत्र में लापता हुए रोहड़ू (Rohru) के शुभम (Shubham Missing Case) का दो महीने बाद भी सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस के हाथ खड़े हैं और लोगों का गुस्सा अब बढ़ने लगा है. शुभम के एक दोस्त का पुलिस ने पॉलीग्राफ टेस्ट (Polygraph Test) भी किया, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. अब पुलिस ने नार्को टेस्ट (Narco Test) करवाने का फैसला किया है, जिसके लिए शुभम के दोस्त ने फिलहाल इजाजत नहीं दी है. यह अनुमति पुलिस को कोर्ट के माध्यम से मिलनी है.

सीएम ने दिया बयान
सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. इस क्षेत्र में शुभम लापता हुआ है, उस क्षेत्र में बर्फ गिरने के कारण केवल एक ही हिस्से में तलाश पूरी हो पाई है. बर्फ हटते ही दूसरे पोर्शन में भी जांच होगी. सीएम जयराम ठाकुर ने पूरे मामले की डीजीपी हिमाचल एस आर मरड़ी से भी रिपोर्ट ली है.

यह बोले डीजीपी

डीजीपी एस आर मरड़ी ने कहा कि पॉलीग्राफ टेस्ट में जो शुभम ने कहा, वह सही है. ऐसा एफएसएल की रिपोर्ट कह रही है. हालांकि, नार्को टेस्ट के लिए शिमला पुलिस को कह दिया गया है, लेकिन अभी शुभम ने कहा कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. वह नार्को टेस्ट के लिए सोचेगा. शुभम का दोस्त फिलहाल बेल पर है. डीजीपी ने कहा कि मामला दर्ज किया हुआ है और इसे सुलझाने की पूरी कोशिश की जा रही है.

30 नवंबर से लापता है शुभम
रोहडू का 22 साल का शुभम 30 नवंबर 2019 से लापता है. वह दोस्तों के साथ रैली में गया था. इस दौरान 30 नवंबर 2019 की रात को ठियोग के देहा थाना क्षेत्र के तहत धार के जंगल में शुभम रहस्मयी तरीके से लापता हो गया था. जब शुभम लापता हुआ, उस वक्त उसका दोस्त पुनीत साथ था. रोहड़ू के नाहल के रहने वाले शुभम की तलाश के लिए खोजी कुत्ते और ड्रोन की भी मदद ली गई, लेकिन, अब तक कुछ हाथ नहीं आया है. उसके साथी दोस्त पुनीत को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुनीत का पॉलिग्राफ टेस्ट भी हो चुका है.ये भी पढ़ें:हिमाचल में अब तक बर्फबारी-बारिश से 8 मौतें, 21 करोड़ रुपये का नुकसान

लापता शुभम मामला: रोहड़ू में युकां का प्रदर्शन, पुलिस से धक्का-मुक्की-हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 6:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर