Gang Rape in Shimla: शिमला में 17 साल की नाबालिग से गैंगरेप, दो गिरफ्तार

शिमला में नाबालिग से गैंगरेप.

शिमला में नाबालिग से गैंगरेप.

Gang Rape in Shimla: ननखड़ी तहसील के एक गांव 17 वर्षीय की नाबालिग ने थाना रामपुर में शिकायत दर्ज करवाई है. किशोरी ने आरोप लगाया कि आधी रात को दो युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया.

  • Share this:

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में रेप (Rape) के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. पिता पर नाबालिग से यौन शोषण के मामले के बाद अब गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, शिमला जिले के रामपुर थाने में नाबालिग से बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. ननखड़ी तहसील के एक गांव 17 वर्षीय की नाबालिग ने थाना रामपुर में शिकायत दर्ज करवाई है. किशोरी ने आरोप लगाया कि आधी रात को दो युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया. युवती ने बताया कि आरोपियों में दिनेश कुमार (22) गांव मंच और तानी राम (39) गांव शाखल, करसोग शामिल है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एफआई आर नंबर 91/ 21 के तहत धारा 376d, 504 आईपीसी व पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की तहकीकात जारी है.

कुमारसैन में पिता पर लगा था आरोप

शिमला के कुमारसैन में हाल ही में 14 साल की नाबालिग बेटी ने अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. इस दौरान आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया था. किशोरी का आरोप था कि पिता पिछले एक साल से उसका यौन शोषण कर रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज