Home /News /himachal-pradesh /

जर्मनी के राजदूत वॉल्टर लिंडनर ने शेयर की शिमला की शानदार तस्वीरें, दोस्त का किया धन्यवाद

जर्मनी के राजदूत वॉल्टर लिंडनर ने शेयर की शिमला की शानदार तस्वीरें, दोस्त का किया धन्यवाद

शिमला में बर्फ से ढके घर और बाग

शिमला में बर्फ से ढके घर और बाग

जर्मनी के राजदूत वॉल्टर लिंडनर (Ambassador Walter Lindner) हिमाचल की खूबसूरती का आनंद लेने के लिए राजधानी शिमला पहुंचे हैं. उनको बर्फ से ढकी पहाड़ों की चोटियां इतनी अच्छी लग की वे मुग्द हो गए और तस्वीरों को ट्वीट कर अपनी ख्वाहिशें प्रकट कीं.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में इन दिनों बर्फबारी (Snowfall) हो रही है. इससे पूरा प्रदेश बर्फ की सफेद चादरों से ढक गया है. इससे इसकी खूबसूरती बढ़ गई है. वहीं, बर्फबारी का आनंद लेने के लिए पर्यटकों का आना भी शुरू हो गया है. देश से लेकर विदेश तक से सैलानी हिमाचल प्रदेश में आ रहे हैं. इसी क्रम में जर्मनी के राजदूत वॉल्टर लिंडनर (Ambassador Walter Lindner) हिमाचल की खूबसूरती का आनंद लेने के लिए राजधानी शिमला पहुंचे हैं. उनको बर्फ से ढकी पहाड़ों की चोटियां इतनी अच्छी लग की वे मुग्द हो गए और तस्वीरों को ट्वीट कर अपनी ख्वाहिशें प्रकट कीं.

जर्मनी के राजदूत वॉल्टर लिंडनर ने हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें सड़कों, पेड़ और पहाड़ों पर बर्फ ही बर्फ दिखाई दे रही है. इससे शिमला की खूबसूरती और बढ़ गई है. साथ ही वॉल्टर ने लिखा है कि जब मैं यहां पर तीन हफ्ते पहले आया था तब सबकुछ हराभरा था. अब कल से यहां पर खूबसूरत बर्फ की चादर ढकी हुई है. तस्वीरें शेयर करने के लिए शिमला के मेरे दोस्त का धन्यवाद.

प्रशासनिक अमला सभी सेवाओं को बहाल करने में जुटा हुआ है
कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी के 24 घंटे बाद भी कई इलाकों जिंदगी पटर पर नहीं लौट पाई है. प्रदेश में सैकड़ों मार्ग बंद पड़े हैं. कई इलाके अंधेरे में डूबे हुए हैं और कुछ क्षेत्रों में पीने के पानी की समस्या है. राज्य आपदा प्राधिकरण की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर तक प्रदेश में 612 संपर्क मार्ग बंद पड़े हुए थे. 3 नेशनल हाईवे (National Highway) और 1 स्टेट हाईवे बंद है. प्रदेश में 1697 ट्रांसफार्मर ठप हैं और 114 पेयजल योजनाएं प्रभावित हैं. प्रशासनिक अमला सभी सेवाओं को बहाल करने में जुटा हुआ है.

Tags: Himachal pradesh news, Shimla News, Snow fall

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर