लाइव टीवी

शिमला: किराये के कमरे से चिट्टा तस्करी कर रहे युवक-युवती गिरफ्तार

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 23, 2019, 11:27 AM IST
शिमला: किराये के कमरे से चिट्टा तस्करी कर रहे युवक-युवती गिरफ्तार
हिमाचल में चिट्टे की तस्करी. (सांकेतिक तस्वीर)

Drugs in Himachal: एसपी शिमला (SP Shimla) ओमापति जमवाल ने कहा कि चिट्टे (Heroine) के आरोप में चिराग हाउस से एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया है. 8.51 ग्राम चिट्टा मिला है. ये आरोपी हरियाणा (Haryana) के झज्जर के रहने वाले हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की शिमला पुलिस (Shimla Police) ने एक युवक और युवती को चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों को आनंदपुर से तारा देवी जाने वाली सड़क के पास एक मकान (House) से गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि युवती युवक की गर्लफ्रेंड है और दोनों हरियाणा (Haryana) के झज्जर के रहने वाले हैं. शिमला पुलिस ने दोनों आरोपियों से 8.51 ग्राम चिट्टा बरामद किया है.

दिल्ली से लाते थे चिट्टा
जानकारी के अनुसार, युवक और युवती यहां कुछ समय से किराये के कमरे पर रह रहे थे. छात्रों को चिट्टे की सप्लाई करते थे. अमर उजाला की खबर के अनुसार, दोनों दिल्ली (Delhi) से चिट्टा लेकर यहां बेचते थे. एसआईयू ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया है और बालूंगज थाने में केस दर्ज किया गया है.

दोनों हरियाणा के छज्जर की रहने वाले हैं.

एसआईयू इंचार्ज सुशील कुमार ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई थी. रविवार को एसआईयू टीम के हेडकांस्टेबल सुशील, कांस्टेबल अजय कुमार, कांस्टेबल रमन कुमार और महिला कांस्टेबल तृप्ता ने आरोपी को चिट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की गर्लफ्रेंड की चिट्टे की तस्करी में कितनी संलिप्तता है, एसआईयू इस बात की भी जांच कर रही है.

यह बोले एसपी
एसपी शिमला ओमापति जमवाल ने कहा कि चिट्टे के आरोप में चिराग हाउस से एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया है. 8.51 ग्राम चिट्टा मिला है. आरोपी हरियाणा के झज्जर के रहने वाले हैं. मुकदमा दर्ज कर आगामी छानबीन अमल में लाई जा रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: नामांकन आज से, कांग्रेस ने मांगे आवेदन

VIDEO: नाले के तेज बहाव में बहा बाइक सवार, पेड़ से लटककर बचाई जान

सुंदरनगर में चिट्टे के साथ दो युवक गिफ्तार, जाँच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 10:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...