लाइव टीवी

अब तक की जांच से गुड़िया के परिजन संतुष्ट नहीं: CM जयराम ठाकुर

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 29, 2019, 7:24 PM IST
अब तक की जांच से गुड़िया के परिजन संतुष्ट नहीं: CM जयराम ठाकुर
गुड़िया के परिजनों से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि गुड़िया के माता-पिता अब तक की जांच से संतुष्ट नहीं है.

गुड़िया (Gudiya) के परिजनों से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Cm Jairam Thakur) ने कहा कि गुड़िया (Gudiya) के माता-पिता अब तक की जांच से संतुष्ट नहीं है. उन्होंने कहा कि एक पिता ने मांग पत्र के जरिए अपनी पीड़ा मेरे सामने रखी है.

  • Share this:
शिमला. गुड़िया के परिजनों से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Cm Jairam Thakur)  ने कहा कि गुड़िया (Gudiya) के माता-पिता अब तक की जांच से संतुष्ट नहीं है. उन्होंने कहा कि एक पिता ने मांग पत्र के जरिए अपनी पीड़ा मेरे सामने रखी है. सीएम ने कहा कि इस प्रकरण की जांच सीबीआई (CBI) के पास है और मामला कोर्ट में विचाराधीन है, ऐसे में कुछ कहना सही नहीं है, लेकिन फिर भी मांग पत्र को मुख्य सचिव और डीजीपी को सौंपा गया है. इस मांग पत्र के कानूनी पक्ष को जानने बाद ही अगला कदम उठाया जा सकता है. सीएम ने कहा कि मैंने मुख्य सचिव और डीजीपी को परिजन की मांग पत्र भेज दी है. कानूनी पहलुओं को ध्यान में रखकर आगे बढ़ेंगे.

सीएम ने इस मामले की रिपोर्ट मांगी

वहीं कुछ स्थानों पर स्मार्ट वर्दी का रंग धुलाई के बाद उतरने के मामले पर सीएम ने किसी घोटाले की आशंका से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि कुछेक लॉट में इस तरह की शिकायत मिली है. इस मामले की रिपोर्ट मांगी गई है.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक की पदमा के लिए भाषा बनी बाधा, मानसिक रोगियों के बीच बिताना पड़ा लंबा समय

पोंग जलाशय हुआ प्रवासी पक्षियों से गुलजार, अब तक 50 हजार से ज्यादा पहुंचे

मंडी में भी रुके अमिताभ बच्चन, लंच के बाद प्रशंसकों से मिले, खिंचवाए PHOTOS

छात्र अविनाश की संदिग्ध मौत: पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं परिजन, मांगा इंसाफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 7:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...