लाइव टीवी

COVID-19: जालंधर से लौटी हमीरपुर की महिला कोरोना पॉजिटिव, IGMC शिमला में भर्ती
Shimla News in Hindi

Reshma Kashyap | News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 10:16 AM IST
COVID-19: जालंधर से लौटी हमीरपुर की महिला कोरोना पॉजिटिव, IGMC शिमला में भर्ती
शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में संदिग्ध भर्ती.

21 मई को कोविड टेस्ट में महिला के 75 साल के पति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. महिला के पति को इलाज के लिए हमीरपुर के कोविड सेंटर भेजा गया.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले की कोरोना संदिग्ध महिला को आईजीएमसी (IGMC Shimla) अस्पताल लाया गया है. अब महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अस्पताल के ट्राइस वार्ड में महिला को भर्ती किया गया है. हमीरपुर के डुग्गा गांव की रहने वाली 62 साल की महिला को किडनी (Kidney) की बीमारी है. उसका जालंधर (Jalandhar) में अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन महिला अपने पति के साथ 18 मई को जालंधर से लौटी थी. वहां से आने के बाद महिला को परिवार सहित होम क्वारंटीन किया गया था.

पति की रिपोर्ट पॉजिटिव
21 मई को कोविड टेस्ट में महिला के 75 साल के पति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. महिला के पति को इलाज के लिए हमीरपुर के कोविड सेंटर भेजा गया. जानकारी के अनुसार, महिला का पति होम क्वारंटीन के निर्देशों की अवमानना करते हुए लोगों के संपर्क में आया था, जिसके चलते उसे संपर्क में आए प्राइमरी संपर्क के 15 लोगों के सैंपल ले लिए गए हैं, जिनकी रिपोर्ट बाकी है. मामला पॉजिटिव आने के बाद से डुग्गा गांव को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. अब महिला की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

तबीयत बिगड़ने के बाद शिमला लाए



किडनी की समस्या होने के चलते शुक्रवार को महिला की तबीयत काफी बिगडी और महिला को दोपहर बाद एम्बुलेंस से आईजीएमसी अस्पताल भेजा गया. शाम करीब 7 बजे महिला को ट्राइस वार्ड में भर्ती किया गया. अस्पताल के एमएस डॉ जनक ने ये जानकारी दी है.



ये भी पढ़ें: Inspiring Kangra: पैसे कमाने के लिए खच्चरें, घूमने को कार, 6 बेटियों को पढ़ाया

हिमाचल में मौसम: शिमला में सीजन का सबसे गर्म दिन, 9 शहरों में पारा 30° पार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 6:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading