Home /News /himachal-pradesh /

hans raj slapping school kid viral video complaint to national child commission hpvk

हिमाचल: डिप्टी स्पीकर हंसराज ने स्कूली बच्चे को जड़ा थप्पड़, राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग से की शिकायत

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भी इस घटना की निंदा की है और इसे शर्मनाक करार दिया है.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भी इस घटना की निंदा की है और इसे शर्मनाक करार दिया है.

Hans Raj Viral Video: वीडियो में छात्र को थप्पड़ मारते तो नहीं देखा, लेकिन आवाज जरूर आई है और थप्पड़ की मार से छात्र का सिर नीचे होता हुआ नजर आ रहा है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भी इस घटना की निंदा की है और इसे शर्मनाक करार दिया है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष हंस राज के एक स्कूली छात्र को थप्पड़ मारने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. राज्य सरकार और भाजपा की इस मामले में खासी किरकिरी हो रही है. मामला राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग तक पहुंच गया है.

कांग्रेस प्रवक्ता और राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की पूर्व अध्यक्ष किरण धांटा ने राष्ट्रीय आयोग से इसकी शिकायत की है. इस मामले में किरण धांटा ने आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रियांत कानूनोग से फोन पर भी बात की है और कार्रवाई की मांग की है.

चंबा जिले के चुराह से विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज के खिलाफ लिखित में शिकायत भेजी गई है. किरण धांटा ने कहा कि इस मामले पर संज्ञान लेकर कार्रवाई की मांग उठाई है. किरण धांटा ने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे एक व्यक्ति का स्कूल में जाकर छात्र को थप्पड़ मारना कोई छोटी बात नहीं है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और राज्य बाल अधिकार संरक्षण अधिकार आयोग को इसका स्वत: संज्ञान लेना चाहिए था. धांटा ने आरोप लगाया कि कार्रवाई करने के बजाए मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है.

बता दें इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में विधानसभा उपाध्यक्ष सरकारी स्कूल रैला में शिक्षकों, छात्रों और अभिभावकों से संवाद के लिए पहुंचे थे. इस दौरान वे एक क्लास में चले गए और बच्चों से बात करने लगे. बातचीत के दौरान हंस राज ने एक छात्र से कुछ सवाल किया, जिसका जवाब दूसरा छात्र देने लगा और हंसने लगा, छात्र का हंसना विधानसभा उपाध्यक्ष को अच्छा नहीं लगा तो उन्होंने छात्र को थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं हंस राज ने छात्र से कहा कि यहां कोई मदारी का खेल चला हुआ है, जिससे पूछा जाए, वही जवाब देगा. एक छात्रा से भी हंस राज तू-तड़ाक से बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में छात्र को थप्पड़ मारते तो नहीं देखा, लेकिन आवाज जरूर आई है और थप्पड़ की मार से छात्र का सिर नीचे होता हुआ नजर आ रहा है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भी इस घटना की निंदा की है और इसे शर्मनाक करार दिया है.

Tags: Himachal Congress, Himachal pradesh, Shimla News, Slap

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर