Home /News /himachal-pradesh /

हरियाणा के CM खट्टर की तबीयत बिगड़ी, शिमला के IGMC अस्पताल लाए गए

हरियाणा के CM खट्टर की तबीयत बिगड़ी, शिमला के IGMC अस्पताल लाए गए

सरकार ने 15 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी है. (फाइल फोटो).

सरकार ने 15 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी है. (फाइल फोटो).

Haryana CM Manohar Lal Khattar in Shimla: आईजीएमसी (IGMC) के डॉक्टर यहां उनका ईलाज कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर शुक्रवार को शिमला (Shimla) पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में परेशानी आ रही है.

अधिक पढ़ें ...
शिमला. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khatter) की तबीयत बिगड़ी है. उन्हें हिमाचल प्रदेश के शिमला के आईजीएमसी (IGMC Shimla) अस्पताल लाया गया है. यहां पर उनके टेस्ट करवाए गए हैं. टेस्ट करने के बाद वह अस्पताल से लौट गए हैं.

रूटीन टेस्ट लिए गए 

जानकारी के अनुसार, वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में आईजीएमसी (IGMC) के डॉक्टर यहां उनका चैकअप किया गया है. रूटीन में इनके यहां टेस्ट लिए गए हैं, जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है. दरअसल, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर शुक्रवार को शिमला (Shimla) पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में परेशानी आ रही है.

सीएम पूरी तरह स्वस्थ: डाक्टर

IGMC शिमला के प्रधानाचार्य रजनीश पठानिया ने बताया कि हरियाणा के सीएम खट्टर पूरी तरह स्वस्थ हैं. वह रूटीन चैकअप करवाने के लिए यहां आए थे. IGMC में टेस्ट करवाने के बाद वह पीटरहॉफ के लिए रवाना हो गए हैं.

हरियाणा के सीएम शुक्रवार को शिमला पहुंचे थे.
हरियाणा के सीएम शुक्रवार को शिमला पहुंचे थे.


हरियाणा के मुख्यमंत्री ने राज्यपाल और सीएम से की थी भेंट
इससे पहले, शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शिमला पहुंचे थे और यहां उन्होंने राजभवन में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से भेंट की. मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी उपस्थित थे. हरियाणा के मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को दीपावली की शुभकामनाएं दीं थी. बताया जा रहा है कि सीएम खट्टर दो दिन के शिमला दौरे पर थे. शनिवार को वह वापस चंडीगढ़ लौट जाएंगे.

Tags: CM Manohar Lal Khattar, Government of Haryana, Himachal pradesh, Shimla

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर