अपना शहर चुनें

States

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा- डूबते जहाज में चूहे भागने जैसी स्थिति में कांग्रेस

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त ने कहा कि कांग्रेस में अब टिकट बेचने के भी लग रहे हैं आरोप
बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त ने कहा कि कांग्रेस में अब टिकट बेचने के भी लग रहे हैं आरोप

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष और हिमफैड के चैयरमेन गणेश दत्त ने दावा किया कि दोनों पच्छाद और धर्मशाला की सीटों को बीजेपी लोकसभा चुनाव में मिली लीड से ज्यादा मत लेकर जीतेगी.

  • Share this:
शिमला. हरियाणा-महाराष्ट्र विधानसभा उपचुनाव (Haryana-Maharashtra Assembly by-election) के बीच कांग्रेस (Congress) की अंदरूनी कलह जगजाहिर होने लगी है. हरियाणा में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने अपनी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. वहीं कांग्रेस नेता संजय निरूपम (Sanjay Nirupam) के बयान को बीजेपी (BJP) ने हाथों हाथ ले लिया है. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष गणेश दत्त (Ganesh Dutt) ने कहा कि कांग्रेस में इस समय ऐसी स्थिति हो गई है जैसे डूबते जहाज में चूहे भागने जैसी होती है.

कांग्रेस को पैरालिसिस हो गया है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पूरी तरह से पैरालिसिस हो गया है. पार्टी का कोई खेवनहार नहीं बचा है. हालात यह है कि कई जगह टिकट बेचने के आरोप लग रहे हैं. कांग्रेस नेता संजय निरूपम कह रहे हैं कि कांग्रेस में एक सोनिया तो दूसरा राहुल गुट हो गया है. हरियाणा में भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. हिमाचल में भी कांग्रेस गुटों में बंटी है और पार्टी दयनीय हालत में है.



बीजेपी के प्रदेश उपाअध्यक्ष ने कहा- कांग्रेस नेता संजय निरूपम कह रहे हैं कि कांग्रेस में एक सोनिया तो दूसरा राहुल गुट हो गया है.

गणेश दत्त ने कहा कि इसकी साफ तस्वीर पच्छाद और धर्मशाला में हो रहे विधानसभा उपचुनाव में भी दिखेगी. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष और हिमफैड के चैयरमेन गणेश दत्त ने दावा किया कि दोनों सीटों को बीजेपी लोकसभा चुनाव में मिली लीड से ज्यादा मत लेकर जीतेगी.

ये भी पढ़ें  - मनाली : वन मंत्री ने 22 लाख रुपये से तैयार वाटरफॉल को जनता को किया समर्पित

ये भी पढ़ें - मंडी:SFI ने कॉलेजों में फीस बढ़ोत्तरी के खिलाफ निकाली रैली,सीएम को भेजा ज्ञापन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज