Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: हरियाणा के टूरिस्ट का हुड़दंग, हाटू मंदिर में की फायरिंग, 2 आरोपी डिटेन

VIDEO: हरियाणा के टूरिस्ट का हुड़दंग, हाटू मंदिर में की फायरिंग, 2 आरोपी डिटेन

मंदिर कमेटी की शिकायत पर पुलिस ने दो सैलानियों को हिरासत में लिया है.

मंदिर कमेटी की शिकायत पर पुलिस ने दो सैलानियों को हिरासत में लिया है.

Haryana Tourist Fired gun shot at Hatu Peak: टूरिस्टों ने तीन हवाई फायर किए और लोगों में दहशत फैल गई. आरोपी अभिषेक कुमार निवासी गांव आसलवास मरहठा, तहसील एवं जिला भिवानी हरियाणा और कुलदीप सिंह गांव गोठला तहसील लोहारू जिला भिवानी को हिरासत में लिया है. इनके पास से लाइसेंसी हथियार बरामद किए हैं.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में टूरिस्ट के हुड़दंग की खबरें अक्कर आती रहती हैं. पंजाब और हरियाणा के टूरिस्ट अक्सर यहां हुड़दंग मचाते हैं. ताजा मामला शिमला (Shimla) जिले में सामने आया है. नारकंडा के प्रसिद्ध हाटू मंदिर में सैलानियों (Tourist) ने हवाई फायरिंग की है. फायरिंग के बाद सैलानियों ने मंदिर के पुजारी को भी धमकाया. घटना दुर्गाष्टमी के दिन की है. वहीं, इन टूरिस्ट के हथियार लहराने का एक वीडियो भी सामने आया है. पुलिस ने मुकदमा दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है. डीएसपी कमल वर्मा ने घटना की पुष्टि की है. उनका कहना है कि मौज मस्ती के लिए फायरिंग की गई है.

जानकारी के अनुसार, मंदिर कमेटी की शिकायत पर पुलिस ने दो सैलानियों को हिरासत में लिया है. आरोपियों में एक निजी स्कूल का संचालक और दूसरा स्कूल का सिक्योरिटी इंचार्ज है. इनसे एक पिस्तौल, एक बंदूक और 12 गोलियां बरामद की गई हैं. मीडिया से बातचीत में हाटू माता मंदिर प्रबंधन समिति के अध्यक्ष भूपेंद्र ठाकुर और भंडारी हेतराम राजटा ने बताया कि बुधवार को दुर्गा अष्टमी के दिन मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना रखी गई थी.

दोपहर बाद करीब पौने तीन बजे मंदिर के पुजारी शौचालय गए तो वहां पर्यटकों ने हवाई फायर कर दी. पुजारी ने जब ऐसा करने से रोका तो पर्यटकों ने पुजारी को गले और कंधे से पकड़ लिया और खाई में धकेलने की धमकी देने लगे. पुजारी किसी तरह जान बचा कर मंदिर के भीतर पहुंचा और मंदिर समिति के सदस्यों को जानकारी दी.
आठ टूरिस्ट थे, मंदिर में की फायरिंग
समिति के सदस्यों ने पुलिस को शिकायत दी और साथ ही सड़क पर गाड़ियां लगा दी, ताकि आरोपी भाग ना सकें. दो गाड़ियों में हरियाणा के आठ सैलानी मंदिर पहुंचे थे और इनमें कुछ ने शराब पी थी. टूरिस्टों ने तीन हवाई फायर किए और लोगों में दहशत फैल गई. आरोपी अभिषेक कुमार निवासी गांव आसलवास मरहठा, तहसील एवं जिला भिवानी हरियाणा और कुलदीप सिंह गांव गोठला तहसील लोहारू जिला भिवानी को हिरासत में लिया है. इनके पास से लाइसेंसी हथियार बरामद किए हैं.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर