हिमाचल प्रदेश में श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, 2 दर्जन घायल

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में श्रद्धालुओं से भरी निजी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. घटना अम्ब थाना के तहत बाबा पिंडी दास मोड़ के नजदीक घटी.

News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 9:24 PM IST
हिमाचल प्रदेश में श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, 2 दर्जन घायल
अभी तक किसी की मौत की सूचना नही मिली है. घायलों को 108 सेवा की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया.
News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 9:24 PM IST
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में श्रद्धालुओं से भरी निजी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. घटना अम्ब थाना के तहत बाबा पिंडी दास मोड़ के नजदीक घटी. हादसे में करीब दो दर्जन श्रद्धालु घायल बताए जा रहे हैं, इनमें 2 की हालत बेहद नाजुक है. एक दर्जन घायलों को ऊना रेफर किया गया है. जबकि अन्यों का उपचार जारी है. अभी तक किसी की मौत की सूचना नही मिली है.

घायलों को 108 सेवा की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि श्रद्धालु बाबा मेड़ी से वापस लौट रहे थे तभी पिंडी के समीप हादसा हुआ. हादसे के कारणों का खुलासा नही हुआ है. वही मामले की सूचना मिलते ही एसडीम भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. उधर डीएसपी मनोज जंबाल ने बताया कि जांच की जा रही है.

जून में हुई थी बड़ी बस दुर्घटना
गौरतलब है कि बीते जून महीने में भी हिमाचल के कुल्लू में बड़ा बस हादसा हुआ था. इस दुर्घटना में 44 लोगों की मौत हो गई. उस में बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे. एक अधिकारी ने बताया था कि शुरुआती जांच में पता चला है कि यह बस अपनी क्षमता से अधिक यात्रियों को ढो रही थी और उसके चालक ने ध्यान से गाड़ी नहीं चलाई. बस कुल्लु से गड़ गुशानी जा रही थी. इस घटना को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुख जाहिर किया था.

ये भी पढ़ें:

तेजस्‍वी यादव फिर हुए गुमशुदा, कांग्रेस- मांझी उठाए सवाल

सीएम जयराम ने कहा- अनिल शर्मा को बीजेपी से नहीं निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 15, 2019, 9:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...