लाइव टीवी

हिमाचल कृषि विभाग का उपनिदेशक 17 हजार रुपये रंगे हाथ रिश्वत लेते गिरफ्तार
Shimla News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: February 3, 2020, 10:03 AM IST
हिमाचल कृषि विभाग का उपनिदेशक 17 हजार रुपये रंगे हाथ रिश्वत लेते गिरफ्तार
कृषि विभाग के उपनिदेशक के रिश्वत लेते गिरफ्तार. (सांकेतिक तस्वीर)

‌Shimla Bribe Case: जब आरोपी शिकायतकर्ता से 17 हजार रुपये ले रहा था तो इसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. एडीजीपी अनुराग गर्ग ने मामले की पुष्टि की है.

  • Share this:
शिमला. कृषि विभाग (Agriculture Department) के उपनिदेशक अश्विनी दत्ता को रिश्वत (Bribe) लेते हुए गिरफ्तार किया गया है. मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) से जुड़ा है. स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो (Anti-Corruption Bureau) ने कृषि विभाग के उपनिदेशक को 17 हजार रुपये के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया. आरोपी उपनिदेशक अश्विनी दत्ता ने लंबित बिलों को प्रोसेस करने और उन्हें क्लीयर करने के एवज में शिकायतकर्ता से घूस मांगी थी.

रिमांड पर भेजा आरोपी
इस पर शिकायतकर्ता ने विजिलेंस को सूचना दी. डीएसपी विजिलेंस कमल किशोर के नेतृत्व में विजिलेंस टीम ने रविवार को आरोपी को जाल बिछाकर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को रविवार को ही कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे पांच दिन की रिमांड पर भेजा गया है.

इसलिए मांगी थी रिश्वत

शनिवार को आरोपी दत्ता ने शिकायतकर्ता से बिल प्रोसेस करने के लिए घूस मांगी. शिकायतकर्ता ने विजिलेंस में इसकी शिकायत कर दी. विजिलेंस ने जाल बिछाया और रविवार को जब आरोपी शिकायतकर्ता से 17 हजार रुपये ले रहा था तो इसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. एडीजीपी अनुराग गर्ग ने मामले की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें: कांगडा में धमाका: DAV कॉलेज और रेस्टोरेंट के शीशे टूटे, ढाबा-साइकिल गोदाम खाक़

हिमाचल में 5 दिन से लापता दूसरे चचेरे भाई का शव भी जंगल से बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 9:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर