Assembly Banner 2021

हिमाचल बजट सत्र: निलंबित 5 कांग्रेस विधायकों के साथ धरने पर बैठे वीरभद्र सिंह

विधानसभा के बाहर धरने पर पहुंचे वीरभद्र सिंह और अन्य कांग्रेस विधायक.

विधानसभा के बाहर धरने पर पहुंचे वीरभद्र सिंह और अन्य कांग्रेस विधायक.

Himachal Assembly Budget Session Live: पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह विधानसभा की कार्यवाही में भाग नहीं लेंगे और केवल धरना देने के लिए यहां पहुंचे हैं. सुबह 11 बजे के करीब वह विधानसभा पहुंचे और गेट पर विधायकों के साथ बैठ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 12:08 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के विधानसभा के बजट सत्र (Himachal assembly budget Session) की शुरुआत में हुई गहमागहमी को लेकर कांग्रेस के निलंबित पांच विधायकों और अन्य का धरना सदन के बाहर जारी है. धरना प्रदर्शन के पांचवें दिन गुरुवार को पूर्व सीएम (CM) और मौजूदा विधायक वीरभद्र सिंह भी धरना स्थल पर पहुंचे और विधायकों के साथ बैठ गए.


पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह विधानसभा की कार्यवाही में भाग नहीं लेंगे और केवल धरना देने के लिए यहां पहुंचे हैं. सुबह 11 बजे के करीब वह विधानसभा पहुंचे और गेट पर विधायकों के साथ बैठ गए. इस दौरान सभी कांग्रेसियों ने हाथों में काली पट्टी बांधी है.

हिमाचल विधानसभा के बाहर कांग्रेस का धरना.

लगातार चार दिन से धरना


सोमवार से कांग्रेस के निलंबित पांचों विधायक मुकेश अग्निहोत्री, हर्षवर्धन, सुंदर सिंह ठाकुर, विनय कुमार के अलावा, अन्य विधायक भी धरना दे रहे हैं. इन पर आरोप है कि सत्र के पहले दिन इन्होंने राज्यपाल के साथ बदसलूकी की और उनकी गाड़ी रोकी.बाद में इन्हें पूरे बजट सत्र से जहां निलंबित किया गया है. वहीं, पांचों के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है. तब से इनका धरना चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज