विधानसभा उपचुनाव : प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- कांग्रेस ही जीतेगी पच्छाद और धर्मशाला की सीट

प्रदेश की दोनों बड़ी राजनीतिक पार्टियां भाजपा और कांग्रेस पूरे दम खम के साथ उपचुनाव के मैदान में उतर चुकी हैं. प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर तो दोनों विधानसभा क्षेत्रों पच्छाद और धर्मशाला के उपचुनाव में जीत का दावा कर रहे हैं.

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 8, 2019, 8:04 PM IST
विधानसभा उपचुनाव : प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- कांग्रेस ही जीतेगी पच्छाद और धर्मशाला की सीट
शिमला - पच्छाद और धर्मशाला में होने वाले उपचुनाव ने बढ़ाई प्रदेश की सियासी सरगर्मियां
G.S. Tomar
G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 8, 2019, 8:04 PM IST
शिमला. प्रदेश की दो विधानसभा क्षेत्रों पच्छाद (Pachad) और धर्मशाला (Dharamashala) के उपचुनावों (By-election) को लेकर चुनाव आयोग (Election Commission) ने भले ही तारीखों की घोषणा न की हो, लेकिन राजनीतिक पार्टियों (Political Parties) में सरगर्मियां तेज हो गई हैं. प्रदेश की दोनों बड़ी राजनीतिक पार्टियां भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) पूरे दम खम के साथ उपचुनाव के मैदान में उतर चुकी हैं. प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) तो दोनों विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव में जीत का दावा कर रहे हैं.

राठौर का कहना है कि कांग्रेस ने बहुत पहले ही उपचुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि वह धरातल पर जाकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठकें ले चुकें है. दोनों ही जगहों पर कांग्रेस के कार्यकर्ता सक्रिय हैं और अब महज प्रत्याशियों के नामों की घोषणा होनी है. इसके बाद प्रदेश के सभी दिग्गज चुनाव प्रचार में उतरेंगे.

राठौर ने कहा कि भाजपा के झूठे दावे और वादों से अब प्रदेश की जनता गुमराह नहीं होगी और उपचुनाव में भाजपा को जवाब देगी. उन्होंने कहा कि देश और राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. उपचुनाव में बीजेपी धन बल का पूरा प्रयोग करेगी. इसके बावजूद उनके कार्यकर्ताओं का मनोबल कम नहीं हुआ है, उनकी हिम्मत नहीं टूटी है. उन्होंने दोहराते हुए कहा कि दोनों उपचुनावों में कांग्रेस की ही जीत होगी.

ये भी पढ़ें - मानसून की बारिश में बहे 1200 करोड़, हिमाचल सरकार ने केंद्र से मांगी मदद

ये भी पढ़ें - चंबा में ढाई घंटे के अंदर लगे भूकंप के दो-दो झटके, दहशत में लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 8:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...