अपना शहर चुनें

States

स्टार वार : कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज उतरेंगे हिमाचल के सियासी दंगल में, ये रहा शेड्यूल

पीएम मोदी और सीएम योगी. (फाइल फोटो)
पीएम मोदी और सीएम योगी. (फाइल फोटो)

हिमाचल प्रदेश के चुनावी दंगल में दिग्गज का आना शुरू हो गया है. इसी कड़ी में भाजपा के दिग्गज नेता और देश के पीएम नरेंद्र मोदी भी कूद गए हैं. वे हिमाचल में चुनावी रैलियां कर भाजपा के लिए वोट मांगेंगे.

  • Last Updated: October 27, 2017, 6:34 PM IST
  • Share this:
हिमाचल में विधानसभा चुनाव की बिसात अब पूरी तरह बिछ चुकी है. चुनाव मैदान पूरी तरह सज गया है. अब हिमाचल का सियासी माहौल गर्माने के लिए बड़े नेता पहाड़ की चढ़ाई चढ़ने वाले हैं. बीजेपी के स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम तय हो गए हैं.

बीजेपी ने कांग्रेस को घेरने के लिए बड़े नेताओं की फौज मैदान में उतार दी है। बड़े नेताओं के कार्यक्रम तय हो गए हैं. शिमला पहुंचे केन्द्रीय मंत्री जेपी नडडा ने कार्यक्रमों की सूची जारी करते हुए जानकारी दी है कि पीएम नरेन्द्र मोदी हिमाचल में तीन बड़ी रैलियां करेंगे.

पीएम 2, 4 और 5 नवम्बर को हिमाचल में चुनाव प्रचार करने आ रहे हैं. मोदी 2 नवम्बर को 10 बजे कांगड़ा जिला की फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के रेहन और 12 बजे धौलाकुआं सिरमौर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.



4 और 5 नवम्बर के कार्यक्रम का स्थान और समय बाद में जारी होगा. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 5 दिन के हिमाचल प्रवास पर रहेंगे. 30 अक्टूबर को वह डलहौजी के बनीखेत में 12 बजे रैली करेंगे. जबकि दोपहर 2 बजे ज्वाली में रैली करेंगे. इसी तरह गृहमंत्री राजनाथ सिंह 3 दिन हिमाचल प्रवास पर रहेंगे.
वह सभी लोकसभा क्षेत्रों में रैलियां करेंगे, जिसका स्थान और समय बाद में जारी होगा. बीजेपी का विजन डॉक्यूमेंट 29 अक्तूबर को शिमला में 4 बजे जारी होगा. जिसे केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली जारी करेंगे. यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ 29 और 30 अक्तूबर को हिमाचल में होंगे.

29 अक्तूबर को रेणुका जी में 11:30 बजे और 1.15 बजे अर्की, जबकि 3 बजे ऊना के हरोली में जनसभा को संबोधित करेंगे. 30 अक्तूबर को नालागढ़ में 11.30 बजे, 1 बजे डाडासीबा और 3.30 बजे कांगड़ा के नगरोटा में जनसभा करेंगे.

इनके अलावा त्रिवेंद्र रावत 3 दिन और वीके सिंह, स्मृति ईरानी, उमा भारती, मनोहर लाल खट्टर, विजय सांपला, मनोज तिवारी भी दो-दो दिन को चुनाव प्रचार करने हिमाचल आ रहे हैं.

सोनिया गांधी 4 और राहुल छह नवंबर को आएंगे
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी चार नवम्बर को हिमाचल को आएंगी. वह सोलन या सिरमौर में चुनावी रैली कर सकती है. इसके अलावा, राहुल गांधी छह नवंबर को प्रदेश दौरे पर रहेंगे. वे ऊना और चंबा में एक ही दिन में रैली करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज