अपना शहर चुनें

States

एयरकंडीशनर पार्टी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर कांग्रेस की तरफ ध्यान दें: हिमाचल BJP

हिमाचल भाजपा के नेता त्रिलोक कपूर.
हिमाचल भाजपा के नेता त्रिलोक कपूर.

Himachal Congress versus Bjp भाजपा नेता कपूर ने कहा जिस गति से नड्डा जी का देश की राजनीति में कद ऊंचाइयों की ओर बढ़ रहा है. उससे यह बिल्कुल स्पष्ट है कि हिमाचल प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव में जयराम सरकार द्वारा पुन: सत्ता में आएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 11:01 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) पर भाजपा ने पलटवार किया है. एयरकंडीशनर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर जयराम सरकार की बजाए अपनी पार्टी की तरफ ध्यान दें. यह शब्द भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर (Trilik Kapoor) ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा जयराम सरकार (Jairam Government) पर आरोप लगाने के प्रति उत्तर में कहे.

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद द्वारा व्यक्त की गई सच्चाई को कांग्रेस पार्टी हल्के में न ले. यह बिल्कुल सच है कि कांग्रेस पार्टी जनमानस के बीच जाने के बजाय एयर कंडीशनर कमरों से चल रही है, जिसके कारण कांग्रेस पिछले 72 वर्ष के इतिहास में सबसे दयनीय स्थिति में अंतिम सांस ले रही है. वर्तमान में अगर देखा जाए तो कांग्रेस कोमा में है.

मुद्दाविहीन कांग्रेस के पास कुछ नहीं
भाजपा नेता त्रिलोक कपूर ने कहा कि मुद्दाविहीन कांग्रेस के पास न जनता के बीच में जाने के लिए और न ही जयराम सरकार के विरुद्ध बोलने का कोई मुद्दा है, जिसके फलस्वरूप कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के विरुद्ध कभी अटल टनल में हाथ अभिवादन को लेकर, तो कभी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की मौजूदगी में संबोधन न दिए जाने तो कभी करोना के विरूद्ध उठाए जा रहे कदमों को लेकर अपनी चिंता प्रकट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर के दुरुपयोग की कांग्रेस बात करती है, पर उन्हें शायद याद नहीं कि कांग्रेस कार्यकाल में हेलीकॉप्टर का उपयोग कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने के लिए किया गया.
कांग्रेस अपनी दिशा भटक चुकी है


भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर ने कहा कि कांग्रेस हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व को हल्के में ले कर अपनी दिशा से भटक रही है. जयराम ठाकुर जिस कुशलता के साथ कोरोना के विरुद्ध लड़ते हुए हिमाचल प्रदेश के समुचित विकास को आगे बढ़ा रहे हैं इससे निश्चित रूप से जयराम ठाकुर दिन प्रतिदिन ओर मजबूत हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह संयोग है कि जहाँ केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में श्री जयराम ठाकुर जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की दोनों सरकारें पूरे तालमेल के साथ जनता की सेवा में काम कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मान जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश से हैं, जिनका मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर को पूरा-पूरा आशीर्वाद प्राप्त है.

फिर सरकार बनाएंगे सरकार
भाजपा नेता कपूर ने कहा जिस गति से नड्डा जी का देश की राजनीति में कद ऊंचाइयों की ओर बढ़ रहा है. उससे यह बिल्कुल स्पष्ट है कि हिमाचल प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जयराम सरकार द्वारा पुन: सत्ता में आना और कांग्रेस का हिमाचल प्रदेश से हमेशा-हमेशा के लिए जाना तय है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज