हिमाचल में उपचुनाव: भाजपा की कोर कमेटी की मीटिंग आज

बैठक में प्रदेश प्रभारी, प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार समेत कई मंत्री, विधायक और दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.

BJP Meeting in Shimla: हिमाचल में तीन सीटों पर चुनाव होने हैं. मंडी लोकसभा सीट के अलावा, कोटखाई जुब्बल और कांगड़ा की फतेहपुर विधानसभा सीट पर चुनाव होंगे. इन तीन सीटों में से एक कांग्रेस और दो भाजपा के पास थी. अब दोबारा जीत हासिल करना भाजपा के लिए बड़ी चुनौती से कम नहीं है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला में मंगलवार को भाजपा कोर कमेटी (BJP Core Committee) की मीटिंग हो रही है. बैठक शाम 4 बजे पीटरहॉफ में होगी. सीएम जय राम ठाकुर भी शिरकत करेंगे. बैठक में प्रदेश प्रभारी, प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार समेत कई मंत्री, विधायक और दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे. बैठक में संगठन के अब तक के कार्यों की समीक्षा होगी और उप चुनावों पर मंथन होगा.

कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह के धारा 370 को समाप्त करने संबंधी विचार को लेकर हिमाचल के सीएम जय राम ठाकुर ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. सीएम ने इस बयान पर कांग्रेस से अपना विचार स्पष्ट करने को कहा है. उन्होंने कहा कि क्या ये उनका निजी विचार है या कांग्रेस का विचार है. साथ ही कहा कि 370 हटाने के फैसले को पूरे देश का समर्थन है. सीएम ने कहा कि अब कई दश्कों तक कांग्रेस के सत्ता में वापस लौटने की कोई संभावना नहीं है.

हिमाचल में तीन सीटों पर उपचुनाव
हिमाचल में तीन सीटों पर चुनाव होने हैं. मंडी लोकसभा सीट के अलावा, कोटखाई जुब्बल और कांगड़ा की फतेहपुर विधानसभा सीट पर चुनाव होंगे. इन तीन सीटों में से एक कांग्रेस और दो भाजपा के पास थी. अब दोबारा जीत हासिल करना भाजपा के लिए बड़ी चुनौती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.