Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल ‌BJP प्रभारी अविनाश राय खन्ना बोले-इस्तीफे सोशल मीडिया पर, पार्टी को नहीं मिले

हिमाचल ‌BJP प्रभारी अविनाश राय खन्ना बोले-इस्तीफे सोशल मीडिया पर, पार्टी को नहीं मिले

हिमाचल में शिमला पहुंचे भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना.

हिमाचल में शिमला पहुंचे भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना.

Himachal Bjp Crisis: उपचुनाव में टिकट ना मिलने से नाराज फतेहरपुर से भाजपा नेता और पार्टी उपाध्यक्ष कृपाल सिंह परमार ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. वहीं, बुधवार को सोलन से भाजपा नेता और भाजपा कार्यसमिति के सदस्य ने भी त्याग पत्र दिया है. दोनों ने पार्टी नेताओं की ओर से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    शिमला. हिमाचल भाजपा (Himachal Bjp) के प्रभारी अविनाश राय खन्ना (Avinash Rai Khanna) एवं सह प्रभारी संजय टंडन का शिमला पहुंचने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप, महामंत्री त्रिलोक कापूर, राकेश जम्वाल, त्रिलोक जम्वाल, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं द्वारा पीटरहॉफ (Peteroff Shimla) में स्वागत किया गया.

    भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने मीडिया से बात चीत करते हुए कहा कि भाजपा कार्यसमिति बैठक हर तीन महीने में एक बार होती है, जो कि रुटीन बैठक मानी जाती है. उन्होंने कहा कि कोर ग्रुप में हम इन उपचुनावों पर समीक्षा करेंगे और जो भी कमियां रही है. उन्हें दूर करने का हर संभव प्रयास करगे. भाजपा आने वाले नगर निगम शिमला और 2022 के विधानसभा चुनावो के लिए भी तैयारियां करेगी.

    भाजपा का कार्यकर्ता हर बूथ पर कार्यरत है और भाजपा को मजबूत बनाने का काम कर रहा है. हमारी सरकार ने प्रदेश में अच्छे एवं जन सेवा के कार्य किये है, जिसके परिणामस्वरूप हम 2022 में भाजपा की सरकार को रिपीट करने जा रहे है.

    पार्टी में इस्तीफों पर क्या कहा
    खन्ना ने कहा की कुछ इस्तीफे सोशल मीडिया पर चल रहे है, पर पार्टी तो अभी किसी भी व्यक्ति का इस्तीफा नहीं मिला है. हमारे कार्यकर्ताओं ने पद छोड़ा है पार्टी नहीं. पद तो समय के साथ आते-जाते रहते हैं. उन्होंने कहा कि चुनावों में जीत हार तो एक प्रक्रिया है और भाजपा हर चुनाव के लिए तैयार है.
    दो पार्टी नेताओं ने दिया इस्तीफा
    उपचुनाव में टिकट ना मिलने से नाराज फतेहरपुर से भाजपा नेता और पार्टी उपाध्यक्ष कृपाल सिंह परमार ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. वहीं, बुधवार को सोलन से भाजपा नेता और भाजपा कार्यसमिति के सदस्य ने भी त्याग पत्र दिया है. दोनों ने पार्टी नेताओं की ओर से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं.

    Tags: Himachal Congress, Himachal news, Himachal Politics, Shimla News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर