हिमाचल BJP की बैठक: इंदु गोस्वामी रहीं नदारद, रमेश ध्वाला पहुंचे

पार्टी में नेताओं में उपजे मतभेद पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि बड़े मतभेद नहीं हैं. काम करते हुए छोटे मोटे मतभेद होते रहते हैं, लेकिन सब लोग पार्टी और सरकार को सहयोग दे रहे हैं.

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 23, 2019, 11:35 AM IST
हिमाचल BJP की बैठक: इंदु गोस्वामी रहीं नदारद, रमेश ध्वाला पहुंचे
शिमला में भाजपा की मीटिंग.
Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 23, 2019, 11:35 AM IST
हिमाचल भाजपा के सदस्यता अभियान के बीच सीएम जयराम ठाकुर ने शिमला में बैठक की. साल 2017 में जीते और हारे प्रत्याशियों के अलावा संगठन से जुड़े कुछ प्रमुख लोग भी बैठक में मौजूद रहे. शिमला के पीटरहॉफ होटल में यह बैठक हुई.

बैठक में बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम प्रो प्रेम कुमार धूमल, संगठन मंत्री पवन राणा और भाजपा सदस्यता अभियान के प्रमुख राम सिंह भी मौजूद रहे. हालांकि, मौजूदा समय में चर्चा में चल रहे इंदु गोस्वामी नदारद रही. वहीं, भाजपा के विधायक रमेश ध्वाला ने शिरकत की.

ध्वाला और इंदु हैं चर्चा में
गौरतलब है कि रमेश ध्वाला के खिलाफ उन्ही के विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने सीएम से शिकायत की थी. जबकि इंदु गोस्वामी ने संगठन से नाराजगी के चलते महिला मोर्चा के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है. इस वजह से दोनों चर्चा में हैं और इस मुद्दे पर भी बैठक में चर्चा हुई है.

यह भी तय हुआ
बैठक में प्रदेश भाजपा ने तय किया है कि वर्तमान संख्या के 50 प्रतिशत नए सदस्यों को बीजेपी से जोड़ा जाएगा. हालांकि केंद्र से भाजपा को 20 प्रतिशत नए सदस्य जोड़ने का टारगेट दिया गया है. इसके अलावा, 19 अगस्त से शुरू होने वाले मॉनसून सत्र को लेकर भी मंथन हुआ.

मतभेदों पर ये बोले सीएम
Loading...

सीएम जयराम ठाकुर ने सभी विधायकों को मानसून सत्र में पूरी तैयारी के साथ आने के निर्देश दिए हैं. क्योंकि सत्र लंबा चलेगा. पच्छाद और धर्मशाला उपचुनाव को लेकर भी नेताओं को तैयारियां शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं. पार्टी में नेताओं में उपजे मतभेद पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि बड़े मतभेद नहीं हैं. काम करते हुए छोटे मोटे मतभेद होते रहते हैं, लेकिन सब लोग पार्टी और सरकार को सहयोग दे रहे हैं. सभी नेता बैठकों में आ रहे हैं. हालांकि बैठक में पालमपुर से प्रत्याशी रहीं इंदू गोस्वामी मौजूद नहीं रही, जबकि ज्वालामुखी से विधायक रमेश धवाला ने शिरकत की.

ये भी पढ़ें: क्रोध की ज्वाला! क्यों हो रहा है भाजपा MLA ध्वाला का ‘विरोध’

कौन हैं कलराज मिश्र, जो आज लेंगे हिमाचल के राज्यपाल की शपथ

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...