हिमाचल: BJP MLA रीता धीमान कोरोना पॉजिटिव, विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन की थी शिरकत
Shimla News in Hindi

हिमाचल: BJP MLA रीता धीमान कोरोना पॉजिटिव, विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन की थी शिरकत
भाजपा विधायक रीता धीमान. (फाइल फोटो)

Coronavirus in Himachal: हिमाचल प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 7660 पहुंच गया है. 2234 सक्रिय केस और 5359 मरीज ठीक हो गए हैं. सोमवार को 183 और मरीज ठीक हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 7:52 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश विधानसभा (Himachal Assembly) में कोरोना वायरस की एंट्री हुई है. भाजपा विधायक रीता धीमान कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उनके पॉजिटिव मिलने के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है. दरअसल, रीता धीमान (Reeta Dhiman) सोमवार देर रात को जारी रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. इसके साथ ही विधानसभा सचिवालय अब सभी मंत्रियों-विधायकों की टेस्टिंग को लेकर मंथन कर रहा है. रीता धीमान ने मानसून सत्र के पहले दिन की कार्यवाही में भाग लिया था. इससे पहले वह भाजपा विधायक दल की मीटिंग में भी पहुंची थीं.

उधर, ऊना जिले में सोमवार को गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर की पत्नी, बेटी, पीए और पीएसओ समेत 28 नए कोरोना संक्रमित पाए गए. रविवार को कोविड-19 जांच के लिए भेजे गए 246 सैंपल में से 228 निगेटिव और एक सैंपल रिजेक्ट हुआ है. गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर की 48 वर्षीय पत्नी, 16 वर्षीय बेटी सहित 25 वर्षीय पीए और 33 वर्षीय पीएसओ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि, विधायक की रिपोर्ट निगेटिव है.

एसीएस की पत्नी भी पॉजिटिव
हिमाचल प्रदेश के उद्योग विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राम सुभग सिंह की धर्मपत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वह निशा सिंह पशुपालन विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव हैं. राम सुभग सिंह के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही होम आइसोलेशन में हैं, जबकि उनकी पत्नी भी घर पर ही हैं.
हिमाचल में अब तक कुल केस


हिमाचल में सोमवार को कोरोना से 2 लोगों की मौत हुई है. चंबा की 80 साल की बुजुर्ग महिला को चंबा मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था. वृद्धा का कोविड टेस्ट लिया तो वह पॉजिटिव निकला. इसके बाद सोमवार सुबह महिला को धर्मशाला कोविड केयर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में कैंसर से पीड़ित किन्नौर के पूह के 57 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई. प्रदेश में सोमवार को 262 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. कांगड़ा 49, मंडी में 48, ऊना में 28, सोलन 74, हमीरपुर 20, लाहौल 11, शिमला 7, बिलासपुर 12, चंबा 7 और सिरमौर में 6 मामले आए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 7660 पहुंच गया है. 2234 सक्रिय और 5359 मरीज ठीक हो गए हैं. सोमवार को 183 और मरीज ठीक हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज