कार्यसमिति की बैठक: 30 दिन में 3 लाख नए सदस्य बनाएगी हिमाचल BJP

बीजेपी कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान को लेकर टिप्स दिए गए. 6 जुलाई से शुरू हो रहे सदस्यता अभियान में बीजेपी ने 3 लाख नए सदस्यों को जोड़ने का फैसला किया है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: June 20, 2019, 2:14 PM IST
कार्यसमिति की बैठक: 30 दिन में 3 लाख नए सदस्य बनाएगी हिमाचल BJP
शिमला में भाजपा की बैठक में मौजूद सीएम जयराम, प्रेम कुमार धूमल और संगठन मंत्री पवन राणा.
News18 Himachal Pradesh
Updated: June 20, 2019, 2:14 PM IST
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक गुरुवार को शिमला के होटल होली डे होम में चल रही है. बैठक का दूसरा दिन है. गुरुवार को बीजेपी राष्ट्रीय सदस्यता सह प्रमुख दुष्यंत गौतम भी बैठक में शिरकत कर रहे हैं. साथ ही सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम प्रो प्रेम कुमार धूमल, बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती भी मौजूद हैं. बैठक में 2017 में विधानसभा चुनाव के बीजेपी प्रत्याशी और प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों और जिलों के पदाधिकारी भी मौजूद हैं.

सदस्यता अभियान को लेकर टिप्स
बीजेपी कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान को लेकर टिप्स दिए गए. 6 जुलाई से शुरू हो रहे सदस्यता अभियान में बीजेपी ने 3 लाख नए सदस्यों को जोड़ने का फैसला किया है. राष्ट्रीय सदस्यता सह प्रमुख दुष्यंत गौतम ने कहा कि बीजेपी ने 2014 में सदस्यों को जोड़ने का अभियान चलाया था, लेकिन अब 2019 में लोग खुद बीजेपी का सदस्य बनने के लिए आगे आ रहे हैं. 2019 के चुनाव में मिले मत के बराबर बीजेपी सदस्यों को जोड़ेगी. वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पार्टी की शानदार जीत हुई है, जिससे बीजेपी उत्साहित है.

वन नेशन वन इलेक्शन का समर्थन

एक राष्ट्र-एक चुनाव के मुद्दे पर बुधवार को केंद्र सरकार ने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी. बैठक में देश में एक ही समय में विधानसभा और लोकसभा चुनाव करवाने की व्यवस्था को लेकर मंथन हुआ. हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी वन नेशन वन इलेक्शन का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि बार-बार चुनाव देश के लिए अच्छा नहीं है. हम इस मत से सहमत हैं कि देश में ऐसी व्यवस्था हो कि बार-बार चुनाव न हों.

ये भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: परिजनों ने कॉलेज भेजा, जंगल में कर रहे थे नशा

मंडी में HRTC बस हादसे में घायल दो वर्षीय दीवांशी की मौत
Loading...

कार्यसमिति की बैठक: 30 दिन में 3 लाख नए सदस्य बनाएगी ‌BJP

शहीद अनिल को विदाई, बहन बोली-खून का बदला-खून से लो

दागी कर्मी-अफसरों की सूची सौंपने के लिए HC से मांगा समय

नेताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वालों को कांग्रेस देगी ‘सजा‘
First published: June 20, 2019, 1:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...