Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: शिमला जिला परिषद की सदस्य कविता कांटू की संदिग्ध मौत, पेड़ पर लटका मिला शव

हिमाचल: शिमला जिला परिषद की सदस्य कविता कांटू की संदिग्ध मौत, पेड़ पर लटका मिला शव

कविता कुहल पंचायत के मझाली गांव की रहने वाली हैं. कविता ने इतिहास विषय में एमफिल किया है और यूजीसी की नेट परीक्षा भी उत्तीर्ण की है. (FILE PHOTO)

कविता कुहल पंचायत के मझाली गांव की रहने वाली हैं. कविता ने इतिहास विषय में एमफिल किया है और यूजीसी की नेट परीक्षा भी उत्तीर्ण की है. (FILE PHOTO)

CPIM Councilor Committed suicide in Shimla: शिमला जिला के रामपुर से जिला परिषद सदस्य कविता कॉन्टू ने समहरहिल सांगटी के जंगलों में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की है. कविता 25 साल की थी. वह जिला शिमला के रामपुर ब्लॉक से जिला परिषद के झाकड़ी वार्ड -2 से से जीती थी.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में CPIM की जिला परिषद की सदस्य कविता कांटू ने कथित तौर पर सुसाइड किया है. कविता का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है. पुलिस मौके पर पहुंची हुई है.शिमला जिला के रामपुर से जिला परिषद सदस्य कविता कॉन्टू ने समहरहिल सांगटी के जंगलों में दुपट्टे से  फांसी लगाकर आत्महत्या की है. कविता 25 साल की थी. हालांकि, यह जांच का विषय है कि उन्होंने सुसाइड किया है या फिर कुछ और मामला है.

जानकारी के अनुसार, सीपीआईएम समर्थित कविता कंटू ने 13 वोटों से जीत का परचम लहराया है. कविता को 4561 वोट मिले. कविता ने बीजेपी और कांग्रेस सर्थित उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर देते हुए झाकड़ी वार्ड नंबर-2 से जिला परिषद सदस्य निर्वाचित हुईं हैं.

शिमला जिला के रामपुर से जिला परिषद सदस्य कविता कॉन्टू ने समहरहिल सांगटी के जंगलों में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की है. (FILE PHOTO)

कविता कुहल पंचायत के मझाली गांव की रहने वाली हैं. कविता ने इतिहास विषय में एमफिल किया है और यूजीसी की नेट परीक्षा भी उत्तीर्ण की है.

क्या बोली शिमला पुलिस

शिमला की एसपी मोनिका ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि 26 साल की युवती की डेडबॉडी पेड़ पर लटकी हुई मिली है. फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. एसपी ने कहा कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि यह आत्महत्या है या कुछ और.  एसपी घटना के बाद मौके पर दल बल के साथ पहुंची थी. कविता के घर के पास रहने वाली एक युवती ने बताया कि कविता को आज सुबह ही उन्होंने सोमवार सुबह ही 10 बजे खाना दिया था. वहीं, युवती ने कविता की मनोस्थिति को लेकर कहा कि वह बिलकुल ठीक थी और उसे देखकर ऐसा नहीं लगता है कि वह खुदकुशी कर सकती है.वहीं एक महिला ने भी बताया कि जहां पर लाश लटकी हुई थी, उसे देखकर नहीं लगता कि उसने सुसाइड किया है.

किसने देखी लाश

मंगलवार को डीसी दफ्तर में तैनात एक सरकारी कर्मचारी जब ड्यूटी पर जा रहे थे, उन्होंने सबसे पहले युवती की लाश देखी और फिर बाद में समरहिल चौकी में सूचना दी. बाद में मौके पर पुलिस पहुंची थी.

Tags: Himachal news, Shimla News, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर