Home /News /himachal-pradesh /

BJP का आनंद शर्मा पर तंज, कहा- जो प्रधान का चुनाव तक नहीं लड़ सकते वो दे रहे ज्ञान

BJP का आनंद शर्मा पर तंज, कहा- जो प्रधान का चुनाव तक नहीं लड़ सकते वो दे रहे ज्ञान

भाजपा नेता ने कहा कि आनंद शर्मा कांग्रेस के वंशवाद की राजनीति में फंसे हैं और अपनी ही पार्टी में दरकिनार कर दए हैं.

भाजपा नेता ने कहा कि आनंद शर्मा कांग्रेस के वंशवाद की राजनीति में फंसे हैं और अपनी ही पार्टी में दरकिनार कर दए हैं.

BJP ने कहा कि 50 साल से अधिक समय तक कांग्रेस ने देश पर राज किया, लेकिन गरीबों के बारे सोचा तक नहीं. उन्होंने कहा कि पूर्व की यूपीए सरकार के कार्यकाल में महंगाई अपने चरम सीमा पर पहुंच गई थी. वहीं, कांग्रेसी नेता भ्रष्टाचार में लिप्त थे.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में होने वाले उपचुनावों को लेकर कांग्रेस के स्टार प्रचारकों पर भाजपा ने चुटकी ली है. कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा (Anand Sharma) द्वारा मोदी सरकार पर की गई टिप्पणी पर प्रदेश भाजपा ने करारा जवाब दिया है. भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा (Randhir Sharma) ने आनंद शर्मा पर चुटकी लेते हुए कहा है कि हिमाचल से सांसद होने के बावजूद कभी आनंद शर्मा को हिमाचल की याद नहीं आती. वह तो बस चुनावी मौसम में हिमाचल दर्शन का आनंद लेने यहां आते हैं. रणधीर शर्मा ने कहा कि आनंद शर्मा की हिमाचल के लिए एकमात्र यही उपलब्धि है कि उन्होंने कांग्रेस में अपनी तरह हवाई नेता तैयार किए हैं जो प्रधान का चुनाव तक नहीं लड़ सकते.

भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि आनंद शर्मा बताएं कि आप तीन बार राज्यसभा सांसद और केंद्र में मंत्री भी रहे, फिर भी हिमाचल के लिए क्या योगदान दिया. और तो और जब प्रदेश कोरोना संकट से जूझ रहा था तब आप कहां थे. रामधीर शर्मा ने कहा कि आनंद शर्मा को हिमाचल की राजनीति के बारे कोई ज्ञान नहीं हैं. वे सिर्फ चुनाव के दिनों में ही हिमाचल पहुंचते हैं. दो बयान देते हैं और फिर गायब हो जाते हैं.

विकास के मुद्दे पर जनता के बीच जाएगी भाजपा
मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि आनंद शर्मा को पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने से पहले राजनीति की ट्यूशन लगवाने की सख्त जरुरत है, ताकि तथ्यों पर बात कर सकें. दरअसल आनंद शर्मा ने बीते दिनों चुनाव के दौरान देश में बढ़ रही महंगाई के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया था. जवाब में रणधीर शर्मा ने आनंद शर्मा को याद दिलाते हुए कहा कि वह केंद्र में मंत्री थे, तब महंगाई में उछाल के लिए अंतरराष्ट्रीय कारणों को जिम्मेदार बताते थे. आज जब पूरी दुनिया कोविड के कारण महंगाई का दौर देख रही है, तब आनंद शर्मा देश की जनता को गुमराह करने में जुटे हैं.

भाजपा नेताओं पर टिप्पणी कर रहे हैं
शर्मा ने कहा कि 50 साल से अधिक देश की सत्ता में कांग्रेस ही रही, लेकिन गरीबों के बारे सोचा तक नहीं. उन्होंने कहा कि पूर्व की यूपीए सरकार के कार्यकाल में महंगाई चरम सीमा पर थी और कांग्रेस के नेताओं ने भ्रष्टाचार से समझौता किया. देश में मोदी सरकार को सात साल हुए, लेकिन आज तक सात रुपये का घोटाला नहीं हुआ. भाजपा नेता ने कहा कि देश तो दूर, हिमाचल की राजनीति में भी उन्हें कोई नहीं जानता. आनंद शर्मा जो आज तक एक भी चुनाव नहीं जीते, बावजूद इसके पांच से छह बार विधायक जीतने वाले भाजपा नेताओं पर टिप्पणी कर रहे हैं.

कांग्रेस को आईना दिखाएगी
भाजपा नेता ने कहा कि आनंद शर्मा कांग्रेस के वंशवाद की राजनीति में फंसे हैं और अपनी ही पार्टी में दरकिनार कर दए हैं. वह और उनके चहेते कांग्रेसी भी आज तक एक भी प्रत्यक्ष चुनाव नहीं जीत पाए. रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में चारों सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित होते देख कांग्रेस नेताओं का बीपी बढ़ने लगा है. दो नवंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे तो प्रदेश के 20 विधानसभा क्षेत्रों की जनता भारतीय जनता पार्टी पर फिर अपना विश्वास दोहराते हुए कांग्रेस को आईना दिखाएगी.

Tags: Anand sharma, BJP, Congress, Himachal pradesh news, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर