Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल उपचुनाव: जीत को लेकर BJP पूरी तरह से आश्वस्त, CM बोले- कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं

हिमाचल उपचुनाव: जीत को लेकर BJP पूरी तरह से आश्वस्त, CM बोले- कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं

उन्होंने कहा कि कोविड काल में हिमाचल का भरपूर विकास हुआ.

उन्होंने कहा कि कोविड काल में हिमाचल का भरपूर विकास हुआ.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur) ने स्पष्ट कहा है कि भाजपा विकास के मुद्दे पर जनता के बीच जाएगी और चारों उपचुनावों को भारी अंतर से जीतेगी.

शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में उपचुनावों में जीत को लेकर भाजपा (BJP) पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रही है. भाजपा को बीते चार सालों में किए गए विकासकार्यों के बूते इन उपचुनावों को जीतने का पूरा भरोसा है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur) ने स्पष्ट कहा है कि भाजपा विकास के मुद्दे पर जनता के बीच जाएगी और चारों उपचुनावों को भारी अंतर से जीतेगी. उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर उल्टा कांग्रेस से सवाल किया कि उनके कार्यकाल के समय कितनी महंगाई घटी थी.

शिमला में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि उपचुनावों में विकास के मुद्दे पर जनता के बीच जाएंगे. जिसमें भाजपा चारों सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि कोविड काल में हिमाचल का भरपूर विकास हुआ. उनकी सरकार का 4 साल का कार्यकाल बेहतर रहा है. जयराम ठाकुर ने कहा कि आज विपक्ष के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है, जिसको लेकर वे जनता के बीच जाकर वोट मांग सके. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके पास मज़बूत संगठन एवं मज़बूत नेतृत्व है. सरकार व संगठन मिलकर इन चुनावों में जीत सुनिश्चित करेंगे.

कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देकर अब प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री
बता दें कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बीते दो दिनों से अपने गृह हल्के सराज में डटे थे, जहां उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया है. दो दिन के दौरे के बाद वे शिमला पहुंचे हैं, जहां उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल शास्त्री को श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद मुख्यमंत्री धर्मशाला के लिए रवाना होंगे, जहां वे भाजपा चुनाव समिति की बैठक में शामिल होंगे. बता दें कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनावों और एक लोकसभा सीट के लिए 30 अक्टूबर को मतदान होना है. जिसके लिए नामांकन की अंतिम तिथि 8 अक्टूबर तय की गई है. 11 अक्टूबर को नामांकन पत्रों की छंटनी होगी. 13 अक्टूबर नामांकन वापसी का दिन तय किया गया है. इसके बाद 30 अक्टूबर को मतदान होगा. 2 नवंबर को वोटों की गिनती होगी, जबकि पांच नवंबर से पहले चुनाव प्रक्रिया पूरी होगी.

Tags: BJP, CM Jai Ram Thakur, Himachal pradesh news, Shimla News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर