अपना शहर चुनें

States

हिमाचल के CM जयराम ठाकुर ने दिए संकेत, कहा-मंत्रिमंडल विस्तार जल्द

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर. (FILE PHOTO)
हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर. (FILE PHOTO)

Himachal Cabinet Expansion: हिमाचल प्रदेश में कैबिनेट में दो पद खाली हैं. किशन कपूर के सांसद बनने और विधायक अनिल शर्मा के इस्तीपा देने से ये दोनों पद खाली हैं. लोकसभा चुनाव हुए करीब छह माह का वक्त बीत गया है. ऐसे में छह माह से दोनों पद खाली हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में मंत्रिमंडल विस्तार (Himacha Cabinet Expansion) जल्द होने वाला है. सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने इसके संकेत दिए हैं. दो वर्ष का कार्यकाल पूरा करने के बाद मंत्रिमंडल विस्तार की संभावनाएं प्रबल होंगी. यह बात सीएम ने मीडिया के सवालों के जवाब में कही.

हालांकि, सीएम ने कहा कि मंत्रिमंडल में दो पदों को खाली हुए अभी थोड़ा ही समय हुआ है और फिलहाल, मंत्रिमंडल अच्छे से चल रहा है. लेकिन खाली पदों को जल्द भरने की प्रक्रिया शुरू होगी.

नए साल पर मिलेंगे दो मंत्री
माना जा रहा है कि अब नए साल में ही हिमाचल को दो नए मंत्री मिल सकते हैं. राष्ट्रीय नेतृत्व बीते कुछ समय से कई राज्यों में चुनावों में बिजी था. इस कारण विस्तार लटकता गया. सीएम जयराम ठाकुर दिल्ली जाकर भी इस विषय पर हाईकमान से बात कर चुके हैं. अब हाईकमान से इशारा मिलने का इंतजार किया जा रहा है. हिमाचल मंत्रिमंडल में जगह पाने के लिए कई विधायक लाइन में हैं। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल के अलावा विधायक राकेश पठानिया, बिक्रम जरियाल, रमेश धवाला, नरेंद्र बरागटा, नरेंद्र ठाकुर, कर्नल इंद्र सिंह, सुभाष ठाकुर सहित कई नाम शामिल हैं.
दो पद खाली हैं


हिमाचल प्रदेश में कैबिनेट में दो पद खाली हैं. किशन कपूर के सांसद बनने और विधायक अनिल शर्मा के इस्तीपा देने से ये दोनों पद खाली हैं. लोकसभा चुनाव हुए करीब छह माह का वक्त बीत गया है. ऐसे में छह माह से दोनों पद खाली हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में शिक्षक की हत्या, शव खाई में फेंका, पुलिस की गाड़ी पर पथराव

हिमाचल के शिमला में 24 साल के युवक की सदिग्ध मौत, गाड़ी में मिला था बेसुध

हिमाचल में प्याज@120 : सरकार ने मंगाई 900 क्विंटल खेप, जल्द डिपो में बिकेगा

CM जयराम का ऑफर: GST क्लेक्शन में बेहतर परफॉरमेंस दो और ईनाम पाओ

Online Fraud: HP पुलिस ने झारखंड से पकड़े दो आरोपी, 6 मोबाइल, 10 सिम बरामद

VIDEO: शिमला में विक्ट्री टनल पर ‘शराबी’ जोड़े का हंगामा, पुलिस से उलझे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज