हिमाचल के CM जयराम ठाकुर दो दिन से क्वारंटीन, कैबिनेट मीटिंग टली

सीएम जयराम ठाकुर. (FILE PHOTO)
सीएम जयराम ठाकुर. (FILE PHOTO)

Himachal Cabinet Meeting: सीएम जयराम ठाकुर ने खुद को तीन दिन तक आइसोलेट करने का निर्णय लिया. सीएम के तीन दिन के कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के क्वारंटीन होने के चलते 9 अक्तूबर को प्रस्तावित कैबिनेट की बैठक टल गई है. फिलहाल सीएम जयराम ठाकुर तीन दिन के लिए क्वारंटीन (Quarantine) हैं. जानकारी के अनुसार, सीएम जयराम ठाकुर का 8 अक्टूबर को कोरोना टेस्ट होगा. बंजार के भाजपा के कोरोना पॉजिटिव विधायक सुरेंद्र शौरी के संपर्क के आने से मुख्यमंत्री क्वारंटीन हुए हैं. अब सीएम तीन दिन स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में हैं. इसी वजह से अब कैबिनेट बैठक टाल दी गई है. बैठक की आगामी तिथि जल्द घोषित की जाएगी.

अहम होगी बैठक
आगामी मंत्रिमंडल की बैठक अहम मानी जा रही थी, क्योंकि इसमें बाहरी राज्यों के लिए बसें चलाने और स्कूल खोलने जैसे अहम फैसले लिए जा सकते थे. फिलहाल बैठक टली है और आगामी तारीख के बारे में कोई सूचना नहीं दी गई है.


क्यों क्वारंटीन हैं सीएम


दरअसल, अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन के लिए सीएम जयराम ठाकुर मनाली में थे. यहां पर बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी भी सीएम जयराम ठाकुर से मिले थे. 30 सितंबर को मनाली में हुई एक बैठक में भी वह मौजूद थे, जिसमें मुख्य सचिव सहित कई अन्य अधिकारी भी थे. अब विधायक सुरेंद्र शौरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद सीएम जयराम ठाकुर ने खुद को तीन दिन तक आइसोलेट करने का निर्णय लिया. सीएम के तीन दिन के कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज