हिमाचल: कोरोना से स्वस्थ हुए ऊर्जा मंत्री सुखराम की गाड़ी सील्ड रोड में पहुंची, कटा चालान
Shimla News in Hindi

हिमाचल: कोरोना से स्वस्थ हुए ऊर्जा मंत्री सुखराम की गाड़ी सील्ड रोड में पहुंची, कटा चालान
हिमाचल के कैबिनेट मंत्री सुखराम चौधरी की गाड़ी.

Minister Vehicle challaned in Shimla: ऊर्जा मंत्री रिज से माल रोड (Mall Road Shimla) से जा रहे थे. यह सील्ड रोड है. सीटीओ चौक पर ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने उनके वाहन का चालान काटा है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊर्जा मंत्री (Minister) की गाड़ी ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है. शिमला (Shimla) में उनका ड्राइवर सील्ड रोड (Sealed Road) में गाड़ी ले आया और इससे उनका तीन हजार रुपये का चालान काटा गया. दरसअल, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी (Sukhram Chaudhary) का ड्राइवर उनकी निजी गाड़ी में लेने के लिए उन्हें पहुंचा था.

अस्पताल से लौट रहे थे
जानकारी के अनुसार, सुखराम चौधरी और उनकी बेटियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद गुरुवार को उन्हें आईजीएमसी अस्पताल से छुट्टी मिली. करीब दोपहर एक बजे ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी को छुट्टी मिली. वह अपनी बेटियों के साथ अस्पताल से अपने निजी वाहन में घर के लिए रवाना हो गए.

माल रोड से होते हुए जा रहे थे ऊर्जा मंत्री
ऊर्जा मंत्री रिज से माल रोड होते हुए जा रहे थे कि उनके वाहन को सीटीओ चौक पर ट्रैफिक पुलिस ने रोक दिया. मौके पर मौजूद ट्रैफिक कर्मी ने वाहन रोका और पूछताछ की. पूछताछ में पता चला कि यह वाहन ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी का है.



आईजीएमसी शिमला से बाहर आते हुए ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी.


रास्ता ना पता होने का बहाना बनाया
हालांकि, चालक ने बहाना बनाया कि उन्हें रास्ते की जानकारी न होने के कारण गलती हुई है. फिर क्या था, मौके पर मौजूद ट्रैफिक कर्मी ने मंत्री का चालान काट डाला और फिर 2 बजे ऊर्जा मंत्री का 3000 रुपये का चालान कटने के बाद घर को रवाना हुए. बता दें कि शिमला में कई सील्ड रोड है और वहां गाड़ी लेने जाने की अनुमित नहीं है. सील्ड रोड में गाड़ी ले जाने पर 3000 रुपये का चालान काटा जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज