PM मोदी को शिव का अवतार बताने वाले बयान पर मंत्री सुरेश भारद्वाज कायम, विक्रमादित्य बोले-यह अंधभक्ति

संजय के बयान पर एक बार फिर शहरी मंत्री सुरेश भारद्वाज ने पलटवार किया है.

संजय के बयान पर एक बार फिर शहरी मंत्री सुरेश भारद्वाज ने पलटवार किया है.

हिमाचल प्रदेश के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए बयान से गर्माई हिमाचल की राजनीति. AAP नेता संजय सिंह के बयान के बाद कांग्रेस भी सुरेश भारद्वाज पर साध रही निशाना.

  • Share this:

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज (Suresh Bhardwaj) महाशिवरात्रि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिव का अवतार बताया. मंत्री के इस बयान पर राजनीति गरमा गई हैं. सुरेश भारद्वाज के बयान को ‘आप’ नेता संजय सिंह ने महापाप बताया है. संजय सिंह के बयान पर एक बार फिर शहरी मंत्री सुरेश भारद्वाज ने पलटवार किया है. इस बीच कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने इस बयान को अंधभक्ति करार दिया है.

शहरी विकास मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि ‘आप और महापाप’ में कोई अंतर नहीं है. इसलिए संजय सिंह को अपना ज्ञान बढ़ाना चाहिए. उन्होंने कहा कि वे अपने बयान पर पूरी तरह से कायम है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को शिव का अवतार बताया है. उन्होंने कहा कि देश को कोरोना जैसी महामारी में जिस तरह से सम्भाला, वो केवल किसी अवतार की ही ताकत है.

मंत्री ने पीएम मोदी को बताया महापुरुष

सुरेश भारद्वाज ने अपने बयान को सही ठहराते हुए पीएम प्रधानमंत्री मोदी की  उपलब्धियां गिनाई हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में दुनिया भर में देश को मज़बूती से थामे रखने और देश के लोगों को महासंकट में भी सुरक्षित बचाए रखने में प्रधानमंत्री की नेतृत्व कुशलता सराहनीय है. उनकी कर्मठता का परिणाम है कि देश में दो-दो कोरोना वैक्सीन तैयार की गी है. उन्होंने कहा कि महादेव ने भी समुद्र मंथन में निकले विश्व का पान कर मानवता के साथ देवताओं का भी किया रक्षण किया था, उसी तरह पीएम मोदी ने देश की जनता की रक्षा की है.

Youtube Video

आप और पाप एक सामान:भारद्वाज


आप पार्टी के सांसद संजय सिंह के बयान पर सुरेश भरद्वाज ने कहा, आप और पाप एक समान. संजय सिंह क्या बोलता है- ये मतलब नहीं रखता. संजय सिंह जैसे नेताओं को नही है इन बातों ज्ञान. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक अवतारी पुरूष जैसे है, जिन्होंने, देश को मुश्किल वक्त में कुशलतापूर्वक महामारी से न केवल सुरक्षित तरीके से बाहर निकाला है, बल्कि दुनिया भर को भी कारोना वैक्सीन की दवाई बनाकर संकट से बचाने का काम किया है.



विक्रमादित्य सिंह बोले- यह अंधभक्ति


शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भी मंत्री के बयान को अंधभक्ति बताया है. विक्रमादित्य ने फेसबुक पोस्ट कर चुटकी ली है कि जिस तरह का धमाका उत्तराखंड में हुआ है, वैसा हिमाचल में भी हो सकता है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 25 साल सत्ता में रहने का सपना छोड़ दें.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज