अपना शहर चुनें

States

कोरोना का कहर: हिमाचल महिला बाल विकास निदेशालय के 33 कर्मी पॉजिटिव, आधा दफ्तर खाली

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.

हिमाच प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दर लगातार बढ़ रही. वहीं शिमला जिले में हालात बेकाबू हो रहे हैं. यहां मंगलवार को भी 375 केस रिपोर्ट हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 7:47 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Corona Virus) का कहर लगातार जारी है, हर रोज संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. शिमला (Shimla) जिला हॉट स्पॉट बना हुआ है. जिले में संक्रमितों की संख्या साढ़े 5 हजार को पार कर चुकी है और एक्टिव केस 1600 से ज्यादा हैं. राजधानी स्थित महिला एंव बाल विकास निदेशालय लगभग खाली हो गया है. विभाग में आधे से ज्यादा कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो गए. विभाग में अब तक 33 केस आ गए हैं, कर्मचारी के डर के साए में ऑफिस (Office) आ रहे हैं. लगभग एक दर्जन लोग ही ऑफिस में काम करने के लिए बचे हैं.

हर रोज आ रहे केस

निदेशालय से मिली जानकारी के मुताबिक, सभी ब्रांच और अन्य ऑफिस को मिलाकर लगभग 60 कर्मचारी हैं. 33 कर्मियों के संक्रमित हैं और तीन कर्मियों की रिपोर्ट पेंडिग है. एक तरफ जहां संक्रमण बढ़ने का खतरा है. वहीं निदेशालय का काम प्रभावित हो रहा. सरकारी तौर तरीकों पर सवाल उठ रहे हैं. कोविड की दृष्टि से कार्यालय को सेनिटाइज करने से लेकर अन्य जरूरी इंतजामों पर सवाल उठ रहे हैं.



ये बोली निदेशक
विभाग की निदेशक कृतिका कुल्हारी का कहना है कि इतनी संख्या में कर्मचारियों का संक्रमित होना चिंतित कर रहा है. बीते कुछ समय से हर दूसरे दिन कोई न कोई कर्मी पॉजिटिव आ रहा है. विभाग की ओर से जरूरी कदम उठाए गए हैं, दो दिनों के लिए कार्यालय को बंद भी किया था, ऑफिस सेनीटाइज भी किया गया है. कम लोगों के साथ काम चल रहा है. उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही सभी स्वस्थ होंगे.

शिमला की स्थिति चिंताजनक

हिमाच प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दर लगातार बढ़ रही. वहीं शिमला जिले में हालात बेकाबू हो रहे हैं. यहां मंगलवार को भी 375 केस रिपोर्ट हुए हैं. शिमला जिले में अब तक कुल मामले 5936 और 141 लोगों की मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज