COVID-19: हिमाचल के CM की एस्कॉर्ट का ड्राइवर और गनमैन कोरोना पॉजिटिव
Shimla News in Hindi

COVID-19: हिमाचल के CM की एस्कॉर्ट का ड्राइवर और गनमैन कोरोना पॉजिटिव
हिमाचल में कोरोना वायरस.

Corona virus in Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को किन्नौर जिले में कोरोना के एक साथ 10 नये मामले आये हैं, जिनमें 6 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं. सूबे में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3667 पहुंच गया है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है. अब सूबे के सीएम की सुरक्षा में तैनात दो जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें सीएम एस्कॉर्ट (CM Escort) का ड्राइवर और गनमैन (Gunmen) कोरोना पॉजिटिव आया है. ये दोनों सीएम जयराम ठाकुर के धर्मशाला (Dharamshala) दौरे में साथ थे. वहीं, स्वास्थ्य विभाग (Health Department) दोनों के कांटेक्ट में आये लोगों की ट्रेसिंग कर रहा है. दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

किन्नौर में दस मामले
गुरुवार को किन्नौर जिले में कोरोना के एक साथ 10 नये मामले सामने आये हैं, जिनमें 6 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं. इन सभी की उम्र 14 से 84 साल के बीच है. जिले से 12 अगस्त को 75 सैंपल लिये गए थे, जिनमे 10 पॉजिटिव पाए गए हैं. 8 के सैंपल फिर से जांचे जाएंगे. बाकी सभी नेगेटिव हैं.

बुधवार को रिकॉर्डतोड़ मामले
हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामलों में बीते सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं. एक दिन में बुधवार को रिकॉर्ड 157 नए मामले आए हैं. सोलन (Solan) में सबसे ज्यादा 50, ऊना में 34, चंबा में 23, सिरमौर 20, कुल्लू 17, कांगड़ा (Kangra) में 13, हमीरपुर में सात, बिलासपुर तीन और मंडी (Mandi) में दो पॉजिटिव केस रिपोर्ट हुए हैं. वहीं, कोरोना वायरस ms हिमाचल के दो लोगों की जान भी गई है. हांलांकि, दोनों मौतें प्रदेश से बाहर हुई है. कांगड़ा के पत्रकार की अमृतसर में मौत हुई है. वहीं, नाहन की डेढ माह की मासूम ने पीजीआई चंडीगढ़ में दम तोड़ा है.



प्रदेश में कुल आंकड़ा
हिमाचल प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3667 पहुंच गया है. 1261 सक्रिय मामले हैं. 2362 मरीज ठीक हो गए हैं. बुधवार को 89 और मरीज ठीक हो गए हैं. कोरोना से 16 लोगों की मौत हुई है. 26 मरीज राज्य के बाहर चले गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज