BJP कोर कमेटी की मीटिंग के लिए चंडीगढ़ गए CM जयराम, उपचुनाव पर होगी चर्चा

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर.

‌By Elections in Himachal: हिमाचल में कांगड़ा के फतेहपुर विधानसभा और मंडी संसदीय उपचुनाव पर भी हाईकमान से मंथन होगा. डेढ़ साल बाद प्रस्तावित विधानसभा चुनावों की तैयारियों के लिए भी चर्चा संभव है. हाल ही में यह चुनाव स्थगित कर दिया गया था.

  • Share this:

शिमला. कोरोना काल के बीच भाजपा (‌BJP) चुनावी रणनीति बनाने में जुटी है. मंडी संसदीय सीट (Mandi Seat) और फतेहपुर विधानसभा उप चुनाव को लेकर भाजपा चंडीगढ़ में बैठक कर रणनीति बनाएगी. हिमाचल प्रभारी, प्रदेशाध्यक्ष समेत कई दिग्गज नेताओं के अलावा सीएम जय राम ठाकुर भी बैठक में शामिल होंगे. चंडीगढ़ रवाना होने से पहले शिमला में सीएम ने कहा कि कोरोना के चलते बैठक नहीं हो पाई थी. बैठक में दोनों उप चुनावों पर महत्वपूर्ण चर्चा होगी.

बाद में दिल्ली जाएंगे

पांच जून को हिमाचल में कैबिनेट की मीटिंग होगी. इसके बाद अपने मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दिल्ली जाएंगे. पिछले सप्ताह स्थगित हुए उनके दौरे को केंद्रीय हाइकमान से ग्रीन सिग्नल मिल गया है. इसके चलते केंद्रीय नेतृत्व से मिलने के लिए मुख्यमंत्री छह जून को दिल्ली रवाना होंगे. सात जून को हाइकमान से चर्चा के बाद वह आठ को शिमला लौट सकते हैं. मुख्यमंत्री दिल्ली में कोविड प्रबंधों की रिपोर्ट पेश करेंगे.

दो जगह होने हैं उपचुनाव
हिमाचल में कांगड़ा के फतेहपुर विधानसभा और मंडी संसदीय उपचुनाव पर भी हाईकमान से मंथन होगा. डेढ़ साल बाद प्रस्तावित विधानसभा चुनावों की तैयारियों के लिए भी चर्चा संभव है. हाल ही में यह चुनाव स्थगित कर दिया गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज