• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • CM जयराम बोले-सुषमा स्वराज का दुनिया को अलविदा कहना अत्यंत दुखदायी

CM जयराम बोले-सुषमा स्वराज का दुनिया को अलविदा कहना अत्यंत दुखदायी

सुषमा स्वराज के निधन पर हिमाचल भाजपा के नेताओं ने शोक जताया है.

सुषमा स्वराज के निधन पर हिमाचल भाजपा के नेताओं ने शोक जताया है.

सत्ती ने कहा कि आज जहां देश अनुछेद 370 खत्म होने पर खुशी मना रहा था, वहीं सुषमा स्वराज के निधन से सभी दुखी हुए हैं.

  • Share this:
    देश की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हो गया है. मंगलवार देर रात हृदय गति रुकने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर सहित भाजपा के अध्यक्ष सत्ती ने उनके निधन पर दुख जताया है.

    सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीटर पर ट्वीट किया और लिखा कि पूर्व विदेश मंत्री एवं भाजपा की वरिष्ठ नेत्री श्रीमती सुषमा स्वराज जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. यह भारत व भाजपा दोनों के लिए अपूरणीय क्षति है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे एवं उनके परिवारजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.



    ये बोले सत्ती
    वहीं, हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर दुख जताया. उन्होंने कहा कि सुषमा स्वराज के निधन से पार्टी अपूर्णीय क्षति हुई है.सुषमा स्वराज ने एक राजनेता के साथ साथ प्रखर वक्ता के रूप में पहचान बनाई थी. सत्ती ने कहा कि आज जहां देश अनुछेद 370 खत्म होने पर खुशी मना रहा था, वहीं सुषमा स्वराज के निधन से सभी दुखी हुए हैं.

    सीएम और राज्यपाल दिल्ली रवाना

    सीएम जयराम ठाकुर और राज्यपाल कलराज मिश्र दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. हेलिकॉप्टर से सीएम और राज्यपाल दिल्ली जा रहे हैं. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा-सुषमा स्वराज का दुनिया को अलविदा कहना अत्यंत दुखदायी है. देश उनके कार्यों को कभी नहीं भूलेगा. सुषमा स्वराज का डंका देश विदेश में बोलता था और उनके जाने से पार्टी को हुए नुकसान की भरपाई नहीं होगी. राज्यपाल कलराज मिश्र ने भी उनके निधन पर शोक जताया है.

     

    ये भी पढ़ें: Article 370: ओवैसी ने पूछा-हिमाचल में जमीन कब खरीद सकते हैं?

    हिमाचल के चंबा में हादसा, 2 महिलाओं समेत 3 सवार की मौत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज