लाइव टीवी

दिल्ली में हिंसा: CM जयराम ठाकुर बोले- भारत माता की जय कहने वाला ही देश में रहेगा
Shimla News in Hindi

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 25, 2020, 5:07 PM IST
दिल्ली में हिंसा: CM जयराम ठाकुर बोले- भारत माता की जय कहने वाला ही देश में रहेगा
सीएम जयराम ठाकुर. (FILE PHOTO)

CM Jairam Thakur on Delhi Violence: सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि यह विशुद्ध राजनीतिक दृष्टि से माहौल खराब करने की कोशिश की गई है.

  • Share this:
शिमला. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध और समर्थन के दौरान दिल्ली (Delhi) में हुई हिंसा (Violence) ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. हिंसा के दौरान पुलिस कांस्टेबल सहित 9 लोगों की मौत की सूचना है. इस घटना सीएम जयराम ठाकुर ने विरोधियों पर तीखा हमला बोला है.

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि यह विशुद्ध राजनीतिक दृष्टि से माहौल खराब करने की कोशिश की गई है. दुनिया में खबर जाए कि भारत में सब कुछ खराब हो रहा है. ऐसी मानसिकता के साथ जो काम करेगा, उसके साथ सख्ती से निपटने का दौर आ गया है.

यह भी बोले सीएम
सीएम ने कहा कि भारत में 'भारत माता की जय' बोलने वाला ही रहेगा. जो नहीं बोले या विरोध करेगा, संवैधानिक संस्थाओं के प्रति सम्मान नहीं रखेगा, उसके बारे में विचार किया जाना चाहिए. दिल्ली हिंसा को लेकर सीएम ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इस घटना को नजदीकी से देख रहे हैं और स्थिति को हैंडल करने में सक्षम हैं.



दिल्ली में हिंसा का दौर
दिल्ली में सीएए को लेकर हिंसा हो रही है. पुलिस पर उपद्रवियों ने पथराव किया है. इसके अलावा, फायरिंग की घटनाएं भी सामने आ रहे हैं. बीते सोमवार को दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल को भी गोली मार दी गई थी. दिल्ली में कुछ जगहों पर आगजनी भी की गई है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल के स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार का इस्तीफा, स्पीकर का नामांकन भरा

हमीरपुर एसिड अटैक: ‘स्कूल टाइम में छात्र बोल रहा था कि छुट्टी पर फेंकूगा एसिड‘

VIDEO: चलती स्कॉर्पियो में लगी आग, शीशा तोड़कर बाहर निकला ड्राइवर घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 4:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर