क्वांरटाइन चल रहे हिमाचल के CM जयराम ठाकुर की दूसरी रिपोर्ट आई सामने
Shimla News in Hindi

क्वांरटाइन चल रहे हिमाचल के CM जयराम ठाकुर की दूसरी रिपोर्ट आई सामने
सीएम जयराम ठाकुर. (File Photo)

हिमाचल में मंगलवार को कोरोना के 12 मामले रिपोर्ट हुए हैं. चंबा में सात और बिलासपुर में तीन केस के अलावा, शिमला में मां बेटी संक्रमित मिले हैं. हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2279 पहुंच गया है. 1034 सक्रिय मामले हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के लिए राहत की खबर है. उनकी दूसरी कोरोना (Corona) रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. सीएम जयराम ठाकुर ने यह जानकारी दी है. सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि मंगलवार को उनका दूसरा सैंपल लिया गया था.
जानकारी के अनुसार, क्वारंटीन में चल रहे सीएम जयराम ठाकुर मंगलवार को अपने निवास ओक ओवर से नाहन विधानसभा क्षेत्र में एक वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है.

सीएम के डिप्टी सेक्रेटरी आए थे पॉजिटिव
सात दिन पहले, सीएम के डिप्टी सेक्रेटरी कोरोना पॉजिटिव मिले थे. उन्हें भाजपा के मंडी जिले के भाजपा नेता से संक्रमण हुआ था. इसके बाद सीएम क्वारंटीन हो गए थे और पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. अब उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है.
मंगलवार को 12 केस
हिमाचल में मंगलवार को कोरोना के 12 मामले रिपोर्ट हुए हैं. चंबा में सात और बिलासपुर में तीन केस के अलावा, शिमला में मां बेटी संक्रमित मिले हैं. हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2279 पहुंच गया है. 1034 सक्रिय मामले हैं. अब तक 1216 ठीक हो चुके हैं.कोरोना से 12 की मौत हुई है और 15 मरीज राज्य के बाहर चले गए हैं. सोमवार को प्रदेश में 94 केस सामने आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading