धारा-370: हिमाचल के बॉर्डर इलाकों में सतर्कता बरतने के निर्देश: सीएम
Shimla News in Hindi

धारा-370: हिमाचल के बॉर्डर इलाकों में सतर्कता बरतने के निर्देश: सीएम
सीएम जयराम ठाकुर ने धारा 370 पर बयान दिया है.

हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती केंद्र सरकार फैसले को ऐतिहासिक करार दिया. उन्होंने कहा कि बोले, एक देश, एक संविधान होगा लागू तो आंतक का पोषण भी होगा बंद.

  • Share this:
हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने केंद्र सरकार के धारा-370 और 35a को लेकर फैसले पर अहम बयान दिया है. दिल्ली पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने न्यूज18 से कहा कि आज तक का देश का सबसे बड़ा फैसला आज लिया गया है. कश्मीर को लेकर ये फैसला ऐतिहासिक है. अब जो कुछ देश में होगा, वहीं जम्मू कश्मीर में भी होगा.

चंबा में अलर्ट
सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कश्मीर के साथ हिमाचल की सीमाएं लगती हैं. चंबा के अधिकारियों से बैठक की है और सतर्क रहने को कहा गया है.सीएम ने कहा कि लद्दाख के लोगों की पुरानी मांग को भी पूरा किया गया है, जिसके तह इसे अब यूटी बनाया गया है. अब उग्रवाद पर भी लगाम लगेगी.

ये बोले सत्ती
इससे पहले, हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती केंद्र सरकार फैसले को ऐतिहासिक करार दिया. उन्होंने कहा कि बोले, एक देश, एक संविधान होगा लागू तो आंतक का पोषण भी होगा बंद. कांग्रेस के विरोध पर दी सतपाल सिंह सत्ती ने नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी राष्ट्रहित की बात करें. उन्होंने कहा कि पंडित नेहरू की दोस्ती की वजह से कश्मीर समस्या पैदा हुई. उन्होंने कहा कि दोस्ती से देश नहीं चलता है.



ये भी पढ़ें: धारा-370: शिमला में बोले कश्मीरी-‘घर नहीं जा पाएंगे, ईद के समय में यह फैसला सही नहीं’

ARTICLE 370 हटाने का सीएम जयराम ठाकुर ने किया स्वागत,कहा-देश को एक होना चाहिए

हिमाचल के सोलन में फिर बच्चा चोरी की कोशिश, 3 युवकों में से दो भागे

PHOTOS: शिमला के कुफरी चलती बस पर हुआ लैंडस्लाइड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज