लाइव टीवी

दिल्ली चुनाव-2020: MLA विक्रमादित्य सिंह बोले-अच्छा नहीं रहा कांग्रेस का प्रदर्शन
Shimla News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: February 11, 2020, 4:00 PM IST
दिल्ली चुनाव-2020: MLA विक्रमादित्य सिंह बोले-अच्छा नहीं रहा कांग्रेस का प्रदर्शन
वीरभद्र सिंह कांग्रेस विधायक और पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे हैं. (File Photo)

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि बीजेपी देश में सांप्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही थी और नफरत की राजनीति की जा रही थी, जिसे लोगों ने नकार दिया है. दिल्ली में दूसरे प्रदेशों के लोग बसते हैं.

  • Share this:
शिमला. दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 (Delhi Assembly Election-2020) में रूझानों में कांग्रेस खाता भी नहीं खोल पाई है. 2015 के चुनाव में भी कांग्रेस (Congress) दिल्ली में खाता नहीं खोल पाई थी. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार भी कांग्रेस का आंकड़ा जीरो से आगे नहीं बढ़ पाएगा.

‘आप’ और भाजपा के बीच फाइट थी
हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) के बेटे और कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कांग्रेस की परफोर्मेंस पर कहा कि कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है, इसमें कोई दो राय नहीं है. क्योंकि दिल्ली में ‘आप’ और भाजपा के बीच फाइट थी.

‘यह एक मैसेज’

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि बीजेपी देश में सांप्रदायिकता फैलाने की कोशिश कर रही थी और नफरत की राजनीति की जा रही थी, जिसे लोगों ने नकार दिया है. दिल्ली में दूसरे प्रदेशों के लोग बसते हैं. ऐसे में यह एक मैसेज है कि जो सकारात्मक सोच के साथ काम करेगा, उसे ही जनता समर्थन देगी. बिरयानी खाने की बात, गोली मारने की बात और शाहीनबाग को मुद्दा बनाने वालों को लोगों ने नकार दिया है.

दिल्ली में किया था प्रचार
गौरतलब है कि दिल्ली चुनाव के लिए हिमाचल सरकार भी पूरी तरह से दिल्ली में डटी हुई थी. सीएम जयराम ठाकुर खुद 11 दिन तक दिल्ली में चुनाव प्रचार में डटे रहे. इनके साथ-साथ कैबिनेट के कई मंत्री भी दिल्ली में डेरा डाले हुए थे. इसके अलावा, कांग्रेस के कुछ नेताओं भी प्रचार किया था.ये भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव-2020: CM जयराम ने मानी हार, कहा-BJP का वोट शेयर बढ़ा

टीचर ने छात्रा से लैब में की छेड़छाड़, फेसबुक ID मांगी,‘तुम्हें पसंद करता हूं‘

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 2:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर