Home /News /himachal-pradesh /

himachal congress mla vikramaditya singh on maharashtra political crisis hpvk

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह का बयान, हिमाचल में सोच-समझकर देने होंगे टिकट

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी ड्रामे पर हिमाचल कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उ

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी ड्रामे पर हिमाचल कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उ

Himachal Congress: गुरकीरत सिंह कोटली ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में वोट बैंक और नेताओं की कुर्सियों के लिए शुरू हुई मुफ्त की राजनीति से देश और प्रदेशों का भारी नुकसान होगा.

शिमला. महाराष्ट्र में चल रहे सियासी ड्रामे पर हिमाचल कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हिमाचल में भी कांग्रेस को सावधान रहने की जरूरत है, सोच समझ कर टिकट देने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि चुनी हुई सरकार को गिराने और अपनी सरकार बनाने के लिए भाजपा ये पैंतरा पूरे देश में चला रही है, इसलिए हिमाचल में भी सावधान रहने की जरूरत है.

उधर, हिमाचल प्रदेश में चुनावों में जीत दर्ज करने के लिए कांग्रेस पार्टी में एकजुटता और अनुशासन होना बेहद आवश्यक है. देश में वोट बैंक और नेताओं की कुर्सियों के लिए शुरू हुई मुफ्त की राजनीति से देश और प्रदेशों का भारी नुकसान होगा. ये बात मंडी दौरे के दौरान प्रदेश सह प्रभारी एवं पंजाब के पूर्व मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली ने सुंदरनगर में आयोजित प्रेसवार्ता में कही. उन्होंने कहा कि पंजाब चुनावों में पार्टी में एकजुटता और अनुशासन को लेकर कमियां रही हैं. लेकिन हिमाचल के विधानसभा चुनाव में यह गलती दोहराई नहीं जाएगी. प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूरी तरह से एकजुट है और अनुशासन के साथ आगे बढ़ रही है. इसी ध्येय के साथ कांग्रेस लोगों के बीच जाकर उन्हें केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से अवगत करवाया जा रहा है.

गुरकीरत सिंह कोटली ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में वोट बैंक और नेताओं की कुर्सियों के लिए शुरू हुई मुफ्त की राजनीति से देश और प्रदेशों का भारी नुकसान होगा. उन्होंने कहा कि अब लोगों को भी समझ आ चुकी है और मुफ्त की राजनीति ज्यादा दिन नहीं चल पाएगी. मात्र 3 महीने में ही पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार फेल साबित हो गई है. कोटली ने कहा कि उपचुनावों में आम आदमी पार्टी का असली चेहरा सामने आ चुका है, जिस कारण 3 महीने में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. अब पंजाब में लोगों द्वारा आम आदमी पार्टी को रिजेक्ट कर दिया गया है और हिमाचल प्रदेश में इनका कोई भी वजूद नहीं है.

Tags: Himachal Congress, Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर