Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: मंडी के बल्ह पहुंची सरकार के विरोध में कांग्रेस की पदयात्रा, कुलदीप सिंह ने लगाया गंभीर आरोप

हिमाचल: मंडी के बल्ह पहुंची सरकार के विरोध में कांग्रेस की पदयात्रा, कुलदीप सिंह ने लगाया गंभीर आरोप

उन्होंने कहा कि इस एतिहासिक जीत से बेशक कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. लेकिन उनका अगला लक्ष्य 2022 के हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव है.

उन्होंने कहा कि इस एतिहासिक जीत से बेशक कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. लेकिन उनका अगला लक्ष्य 2022 के हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव है.

Himachal Pradesh News: इस पदयात्रा के दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व में मंत्री रहे प्रकाश चौधरी, चेतराम ठाकुर सहित अन्य कांग्रेस नेता, पदाधिकारी व कांग्रेस के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. कुलदीप राठौर रविवार को कुल्लू मनाली और इसके बाद हमीरपुर क्षेत्र का दौरा कर वहां पर भी पदयात्रा निकालेंगे.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस (Himachal Pradesh Congress) द्वारा केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुंचाने के लिए शुरू की गई यात्रा मंडी पहुंच गई. शनिवार को मंडी जिला के बल्ह विधानसभा क्षेत्र के डडौर से भंगरोटू (Bhangrotu) तक कांग्रेस ने पदयात्रा निकाली. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने आरोप लगाया कि जिस तरीके से केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारें (BJP Government) भ्रामक प्रचार कर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं, वह सही नहीं है. हालांकि, प्रदेश में हुए उपचुनाव में जनता ने भाजपा को चारों खाने चित्त करके एक संदेश दे दिया है.

उन्होंने कहा कि इस एतिहासिक जीत से बेशक कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. लेकिन उनका अगला लक्ष्य 2022 के हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव है. ऐसे में वह जश्न में न रहकर लोगों के बीच जाएंगे. उन्होंने कहा कि जिन चुनाव क्षेत्रों में कांग्रेस हार रही है, वहां का दौरा करेंगे और लोगों के बीच जाएंगे. उप चुनाव में नोटा के बटन के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के लिए यह ठीक नहीं है. लोग नोटा का बटन दबाकर अपना वोट खराब न करें. वोट अवश्य दें, फिर चाहे पक्ष में या विपक्ष में.

हमीरपुर क्षेत्र का दौरा कर वहां पर भी पदयात्रा निकालेंगे
इस पदयात्रा के दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व में मंत्री रहे प्रकाश चौधरी, चेतराम ठाकुर सहित अन्य कांग्रेस नेता, पदाधिकारी व कांग्रेस के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. कुलदीप राठौर रविवार को कुल्लू मनाली और इसके बाद हमीरपुर क्षेत्र का दौरा कर वहां पर भी पदयात्रा निकालेंगे.

भू माफिया और खनन माफिया सक्रिय हैं
वहीं, कल खबर सामने आई थी कि हिमाचल प्रदेश के ज्वालामुखी में कांग्रेस के जनजागरण अभियान के बहाने दिग्गज कांग्रेसी नेता एक मंच पर जुटे. यहां पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने आक्रामक तेवर दिखाए. वह CM जयराम ठाकुर व बीजेपी संगठन मंत्री पर जमकर बरसे. मुकेश अग्निहोत्री ने यहां तक कह दिया कि अब हार का मंथन करके कुछ नहीं होगा. इस मंथन में सिर्फ जहर ही निकलेगा. मुकेश ने सीएम की तुलना अली बाबा से भी कर दी. बोले सीएम अली बाबा हैं और 40 चोर साथ मिलकर प्रदेश को लूटने में लगे हैं. प्रदेश में वन माफिया, भू माफिया, खनन माफिया सक्रिय हैं.

Tags: Himachal pradesh news, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर