लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप: कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने आरोपियों के एनकाउंटर को सही ठहराया और ये कहा...

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 6, 2019, 1:23 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप: कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने आरोपियों के एनकाउंटर को सही ठहराया और ये कहा...
कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि देश का कानून सभी को अपनी सुरक्षा का अधिकार प्रदान करता है और तेलंगाना पुलिस ने यह कदम अपनी सुरक्षा में उठाया है.

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस (Himachal Pradesh Congress) पार्टी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने तेलंगाना पुलिस एनकाउंटर (Telangana Police Encounter) की कार्रवाई को न्यायोचित कदम ठहराते हुए कहा कि रेप और मर्डर (Rape and murder) मामले के आरोपियों के भागने की सूरत में पुलिस द्धारा उठाया गया कदम जायज है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस (Himachal Pradesh Congress) पार्टी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore)  ने तेलंगाना पुलिस एनकाउंटर (Telangana Police Encounter) की कार्रवाई को न्यायोचित कदम ठहराते हुए कहा कि रेप और मर्डर (Rape And Murder) मामले के आरोपियों के भागने की सूरत में पुलिस द्धारा उठाया गया कदम जायज है. कुलदीप सिंह राठौर ने यह बात हैदराबाद में पिछले दिनों महिला डॉक्टर के बलात्कार के आरोपियों के तेलंगाना पुलिस द्वारा एनकाउंटर करने के संदर्भ में कही है. उन्होंने कहा कि देश का कानून सभी को अपनी सुरक्षा का अधिकार प्रदान करता है और तेलंगाना पुलिस ने यह कदम अपनी सुरक्षा में उठाया है.

पुलिस और न्यायपालिका और अधिक सख्त होने की दरकार

कुलदीप राठौर ने कहा कि मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने शायद भागने और पुलिस पर हमला किया था, ऐसे में पुलिस ने अपनी सुरक्षा में सही कार्रवाई की. कुलदीप राठौर ने कहा कि ऐसे जघन्य अपराधों पर रोक लगाने के लिए पुलिस और न्यायपालिका को और अधिक सख्त होने की जरूरत है, जिससे महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध को रोका जा सके.

यह भी पढ़ें: हैदराबाद गैंगरेप: एनकाउंटर पर बोले CM जयराम ठाकुर- दिल दहलाने वाला मामला, ‘अच्छा हुआ’

ITBP कैंप में फायरिंग में शहीद हिमाचली जवान महेंद्र सिंह पंचतत्व में विलीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 1:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर