हिमाचल कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष राठौर की कुर्सी बची, सूबे की सभी कमेटियां भंग

शिमला. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस का मुख्यालय.
शिमला. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस का मुख्यालय.

Himachal Congress Working Committee Dissolve: पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने पार्टी अध्यक्षा के फैसले की पुष्टि करते हुए अधिसूचना जारी कर दी है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) की राज्य, जिला और ब्लॉक कमेटियों को पार्टी हाईकमान ने भंग कर दिया है. हालांकि, प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) अपने पद पर बने रहेंगे. कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने आदेश जारी कर राज्य कांग्रेस कमेटी को भंग कर दिया है. पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने पार्टी अध्यक्षा के फैसले की पुष्टि करते हुए अधिसूचना जारी कर दी है.

यह बोले राठौर
हाईकमान नई कार्यकारिणी के गठन के लिए पार्टी अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर को जल्द निर्देश जारी करेगा. प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि हाईकमान ने मुझ पर भरोसा जताते हुए नई टीम गठित करने का मौका प्रदान किया है.

हिमाचल कांग्रेस की सभी कमेटियां भंग.
हिमाचल कांग्रेस की सभी कमेटियां भंग.

इसलिए गिरी गाज


बता दें कि हाल ही में धर्मशाला और पच्छाद उपचुनाव (By-election in Himachal) में कांग्रेस की करारी हार हुई थी. दोनों ही सीटों पर कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ी थी. धर्मशाला में तो कांग्रेस प्रत्याशी की जमानत जब्त हो गई थी. इसके अलावा, हाल ही में कांग्रेस संगठन के चुनाव भी हुए थे, जिन्हें लेकर भी कांग्रेस हाईकमान को शिकायतें की गई थी. अब कांग्रेस हाईकमान ने सभी कमेटियां भंग करने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: सियाचिन ग्लेशियर में शहीद हुए हिमाचली लाल मनीष पंचतत्व में विलीन

पूर्व CM वीरभद्र सिंह के भतीजे अकांक्ष मर्डर केस में दोषी हरमेहताब को उम्रकैद

हिमाचल के हमीरपुर में 24 घंटे में दो रेप, दोनों ही मामलों में पिता पर आरोप

हिमाचल: तिरंगे में लिपटी आई ITBP जवान की पार्थिव देह, अंतिम विदाई दी

लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्डस में दर्ज हुआ मंडी का ‘सामूहिक कन्या पूजन’

PHOTOS: रोहतांग पास एक बार फिर बहाल, लेकिन बर्फीली हवाओं ने रोकी रफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज