COVID-19: पॉजिटिव मेडिकल कर्मी की फरियाद, अब तो आउटसोर्स के लिए पॉलिसी बनाओ हिमाचल सरकार 
Shimla News in Hindi

COVID-19: पॉजिटिव मेडिकल कर्मी की फरियाद, अब तो आउटसोर्स के लिए पॉलिसी बनाओ हिमाचल सरकार 
हिमाचल में कोरोना वायरस.

कोरोना पोजिटिव आए मेडिकल कर्मी सचिन ने वीडियो मैसेज के जरिए आउटसोर्स कर्मचारियों के साथ हो रहे भेदभाव को उजागर किया.

  • Share this:
शिमला. कोरोनाकाल में अपनी सेवाएं दे रहे कोरोना वॉरियर (Corona Warrior) भी कोरोना पोजिटिव होने लगे हैं. हमीरपुर (Hamirpur) जिला के सुजानपुर में तैनात बीएमआईएस ऑप्रेटर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जो कि अब उपचाराधीन है. सुजानपुर-टिहरा में तैनात मेडिकल कर्मी आउटसोर्स (Out Source) पर है, जिसने अब आउटसोर्स कर्मी होने का दर्द वीडियो मैसेज के जरिए जगजाहिर किया है.

वीडियो संदेश भेजा

कोरोना पॉजिटिव आए मेडिकल कर्मी सचिन ने वीडियो मैसेज के जरिए आउटसोर्स कर्मचारियों के साथ हो रहे भेदभाव को उजागर किया. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी आउटसोर्स कर्मचारी अपनी सेवाएं दे रहे हैं. लेकिन प्रदेश सरकार आज भी आउटसोर्स कर्मचारियों को अपना कर्मचारी नहीं मानती है. सरकार ने अभी तक आउटसोर्स कर्मचारियों को नियमित करने के लिए कोई पॉलिसी नहीं बनाई है. जबकि उनसे पूरा काम लिया जाता है. सचिन सोनी ने कहा कि उन्होंने अब तक विभाग की ओर से दिए गए कामों को प्रथम पंक्ति में किया है.



कर्मचारी के कोई लाभ नहीं
आउटसोर्स कर्मचारियों का कहना है कि उनका पूरा जीवन आउटसोर्स में बीत जाता है और उन्हें कर्मचारी के कोई लाभ नहीं मिल पाते हैं. बहरहाल देखना यह है कि कोरोना पॉजिटिव  मेडिकल कर्मी की फरियाद से सरकार का दिल पसीजता है या नहीं. गौरतलब है कि मंगलवार को हिमाचल में कोरोना के कुल 15 मामले पाए गए हैं. इनमें एक मामला शिमला और 14 मामले चंबा जिले में रिपोर्ट हुए हैं. हिमाचल में अब कुल मामले 3467 हो गए हैं. 15 लोगों की मौत हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज