HimachalCoronaUpdate: 26 नए मामले, 38 हुए ठीक, कुल आंकड़ा पहुंचा 942
Shimla News in Hindi

HimachalCoronaUpdate: 26 नए मामले, 38 हुए ठीक, कुल आंकड़ा पहुंचा 942
हिमाचल में कोरोना के मामले. (Demo)

हिमाचल प्रदेश में कोरोना के कुल मामले अब 942 हो गए हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में सोमवार को कोरोना (Corona Virus) के 26 नए मामले सामने आए हैं. जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति (Lahaul Spiti) में भी कोरोना की एंट्री हुई है. लाहौल में दो कोरोना के केस आए हैं. दोनों संक्रमित सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) के लिए काम करने वाली निजी कंपनी का वर्कर हैं. इसके अलावा, सोलन में दस केस रिपोर्ट हुए हैं. ये सभी क्वारंटीन थे. सोमवार को 38 मरीज (Patients) ठीक हुए हैं.

कांगड़ा में मां-बेटे सहित छह जबकि हमीरपुर में भाई-बहन समेत चार और मंडी में दो लोग संक्रमित हुए हैं. मंडी के सरकाघाट के बलद्वाड़ा की 64 वर्षीय बुजुर्ग महिला और सदर उपमंडल के कोठी क्षेत्र के 24 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. दोनों ही बलद्वाड़ा में संस्थागत क्वारंटीन थे। महिला दिल्ली और युवक की राजस्थान की ट्रैवल हिस्ट्री बताई जा रही है.

बीबीएन में एक साथ आए 10 कोरोना पॉजिटिव
सोलन जिले के बीबीएन में एक साथ कोरोना के 10 मामले सामने आए हैं. इससे जिले में कोरोना का आंकड़ा 100 पार हो गया है. कांगड़ा में मां-बेटे सहित छह कोरोना के मामले सामने आए हैं. इसमें से दो लोग संस्थागत क्वारंटीन और चार होम क्वारंटीन में थे. छह संक्रमित लोगों में से चार दिल्ली और एक हरियाणा से जिला कांगड़ा आया है. सोमवार को जिला कांगड़ा में आठ लोगों ने कोरोना को मात दी है. कांगड़ा में कोरोना के कुल 268 मामले सामने आ चुके हैं. इसमें से 153 लोग ठीक हुए हैं और 113 लोगों का उपचार चल रहा है. दो लोगों की मौत हो चुकी है.



हमीरपुर में भाई-बहन समेत चार लोग कोरोना पॉजिटिव


हमीरपुर में सोमवार को दो भाई और उनकी एक बहन समेत कोरोना संक्रमितों के चार नए मामले सामने आए हैं. 26 वर्षीय और 28 वर्षीय युवक और 24 वर्षीय युवती तीनों भाई-बहन कोरोना संक्रमित जिजवीं से हैं और हाल ही में चंडीगढ़ से लौटे हैं. जबकि, 70 वर्षीय कोरोना संक्रमित भेरड़ा का निवासी है और दिल्ली से लौटा है, इन चार नए मामलों के साथ जिला में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 243 पहुंच गया है. हिमाचल प्रदेश में कोरोना के कुल मामले अब 942 हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading