Home /News /himachal-pradesh /

Himachal Corona Update: 6 माह के बच्चे की मौत, SP कांगड़ा सहित 1773 नए कोरोना पॉजिटिव

Himachal Corona Update: 6 माह के बच्चे की मौत, SP कांगड़ा सहित 1773 नए कोरोना पॉजिटिव

हिमाचल में कोरोना के नए मामले.

हिमाचल में कोरोना के नए मामले.

Himachal Corona Updates: हिमाचल कैबिनेट की मीटिंग आज शिमला में होने जा रही है. इस मीटिंग में कोरोना को लेकर प्रजेटेंशन दी जाएगी और फिर सरकार कोरोना बंदिशों को बढ़ाने को लेकर फैसला ले सकती है. वीकएंड कर्फ्यू के अलावा, सूबे में एंट्री के लिए कोरोना नेगेटिव जैसी बंदिश लगाई जा सकती है. साथ ही सरकार कुछ जिलों में सख्ती कर सकती है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. हालांकि, गुरुवार को बुधवार के मुकाबले कुछ कम केस आए हैं, लेकिन चौबीस घंटे में 1773 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं. अहम बात है कि कोरोना से छह माह के बच्चे की मौत हुई है. हिमाचल में अब सक्रिय मामलों का आंकड़ा 8115 पहुंच गया है. जिला सिरमौर में छह महीने के कोरोना संक्रमित शिशु की मौत के बाद अब सूबे में डेथ टोल 3871 हो गया है. एसपी कांगड़ा कुशाल ठाकुर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

गुरुवार को एनआईटी के 23 विद्यार्थियों, केंद्रीय विद्यालय हमीरपुर के प्रधानाचार्य की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एनआईटी हमीरपुर में अब तक 300 से अधिक विद्यार्थी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.
जानकारी के अनुसार, हिमाचल में 24 घंटे में 534 मरीज ठीक हुए हैं. इस दौरान कांगड़ा में 354 मामले

सामने आए हैं. सोलन में 262, हमीरपुर में 250, ऊना 225, सिरमौर 191, मंडी 171, शिमला 123, बिलासपुर 65, कुल्लू 65, चंबा 47, किन्नौर 13 और लाहौल स्पीति में 7 केस दर्ज हुए हैं. कांगड़ा में सबसे ज्यादा केस आ रहे रहे हैं. यहां पर पांच दिन में 1500 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं.
आज मीटिंग में बढ़ सकती हैं बंदिशे
हिमाचल कैबिनेट की मीटिंग आज शिमला में होने जा रही है. इस मीटिंग में कोरोना को लेकर प्रजेटेंशन दी जाएगी और फिर सरकार कोरोना बंदिशों को बढ़ाने को लेकर फैसला ले सकती है. वीकएंड कर्फ्यू के अलावा, सूबे में एंट्री के लिए कोरोना नेगेटिव जैसी बंदिश लगाई जा सकती है. साथ ही सरकार कुछ जिलों में सख्ती कर सकती है.

Tags: Corona Virus, Himachal pradesh, Omicron

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर