HimachalCoronaUpdate: मोहल्ला गोबिंदगढ़ में 31 नए मामलों सहित 94 केस
Shimla News in Hindi

HimachalCoronaUpdate: मोहल्ला गोबिंदगढ़ में 31 नए मामलों सहित 94 केस
हिमाचल में कोरोना के नए मामले.

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2270 पहुंच गया है और 1025 सक्रिय मामले हैं. अब तक 1216 ठीक हो चुके हैं. सोमवार को 18 और मरीज ठीक हो गए हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सोमवार को कोरोना (Corona Virus) के 94 नए पॉजिटिव केस रिपोर्ट हुए हैं. सिरमौर जिले में 31 मामले, सोलन में 15, कांगड़ा में 16, मंडी (Mandi) में 10, बिलासपुर 11, शिमला में 5, चंबा में 3, ऊना दो और हमीरपुर (Hamirpur) में एक कोरोना पॉजिटिव मामला आया है.

मोहल्ला गोविंदगढ़ में हालात बेकाबू
सिरमौर जिले के गोविंदगढ मोहल्ले नाहन में 31 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. 31 पॉजिटिव मामलों में से 11 पुरुष, 14 महिलाएं सिरमौर जिले में अब एक्टिव मामलों की संख्या 210 हो गई है. सोलन के बीबीएन में 15 नए कोरोना मामले आए हैं. मंडी जिले में 10 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. इनमें बस्सी गोहर से तीन मामले, कांगू सुंदरनगर से एक, डगयाल थुनाग से एक, सरकाघाट, बगस्याड़ और नेरचौक मेडिकल कॉलेज में एक एक मामला आया है. सिविल अस्पताल सरकाघाट में कार्यरत महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकली है. महिला कर्मचारी का बेटा बीमार था, जिसे इलाज के लिए वह हाल ही में चंडीगढ़ लेकर गई थी.

शिमला में पुलिस कर्मी का परिवार भी हुआ संक्रमित
बिलापसुर जिले में कोरोना के 11 मामले सामने आए हैं. सभी संक्रमित एम्स निमार्ण कार्य के मजदूर हैं, जो बिहार से आए थे. शिमला के भराड़ी में पांच नए पॉजिटिव मामले आए हैं. सभी बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए पुलिस कर्मी के परिवार के सदस्य हैं. ऊना जिले में भी दो नए मामले आए हैं. चंबा में सोमवार को तीन कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. भरमौर का 47 वर्षीय व्यक्ति, बाथड़ी की 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला और दो साल की बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.



कांगड़ा में अब संस्थागत क्वारंटीन होंगे सेना के जवान
कांगड़ा में सेना के जवानों के संक्रमित होने की तादाद बढ़ने पर उपायुक्त राकेश प्रजापति ने बड़ा फैसला लिया है. कांगड़ा जिला में आने पर अब सेना और पैरा मिलिट्री के सभी जवान संस्थागत क्वारंटीन किए जाएंगे. सेना के जवानों को पहले छूट दी गई थी कि वे होम क्वारंटीन होंगे. सोमवार को यहां सेना के जवान संक्रमित पाए गए हैं.हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2270 पहुंच गया है और 1025 सक्रिय मामले हैं. अब तक 1216 ठीक हो चुके हैं. सोमवार को 18 और मरीज ठीक हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading