Home /News /himachal-pradesh /

COVID-19: हिमाचल में 71 पुलिस जवान, मंत्री, BJP अध्यक्ष समेत 1975 कोरोना पॉजिटिव

COVID-19: हिमाचल में 71 पुलिस जवान, मंत्री, BJP अध्यक्ष समेत 1975 कोरोना पॉजिटिव

हिमाचल में कोरोना के मामलों में इजाफा.

हिमाचल में कोरोना के मामलों में इजाफा.

Himachal Corona Virus Updates: हिमाचल प्रदेश की कैबिनेट मीटिंग में सूबे मे कोरोना को लेकर नई बंदिशें नहीं लगाई गई हैं. शुक्रवार को मीटिंग में नए बंदिशें लगने की उम्मीद थी, लेकिन कोई नया फरमान सरकार ने जारी नहीं किया है. केवल जो आदेश बीते सप्ताह जारी किए गए थे. वही लागू रहेंगे. जिलाधीश कोरोना के मामलों को देखकर अपने स्तर पर फैसला ले सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    शिमला. हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामलों में दिन-ब-दिन इजाफा हो रहा है. शुक्रवार को चौबीस घंटे में हिमाचल में कोरोना के 1975 नए संक्रमित मिले हैं. इस दौरान 558 मरीज ठीक हुए हैं. सूबे में कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, आईजीएमसी के एमएस जनक राज, और हिमाचल भाजपा के सह प्रभारी संजय टंडन कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

    मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, शुक्रवार को चौबीस घंटे में शिमला में 584 कोरोना केस, सोलन में 387, कांगड़ा में 220, ऊना में 210, सिरमौर में 169, मंडी में 143, चंबा 83, बिलासपुर 71, कुल्लू 45, हमीरपुर 41, किन्नौर 22 केस सामने आए हैं और 1 संक्रमित की मौत हुई है. सूबे में अब तक कुल मृतक 3872 और कुल संक्रमितों की संख्या 2,40,330 पहुंच गई हैं. वहीं, एक्टिव केस 9529 पहुंच गए हैं.
    जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग के चेयरमैन के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. जिला सोलन के 35 वर्षीय युवक ने दम तोड़ दिया है. प्रदेश में शुक्रवार को 10,040 लोगों की सैंपलिंग हुई है. जिला चंबा में 35 एमबीबीएस प्रशिक्षुओं सहित 83 लोग संक्रमित पाए गए हैं. सैलानियों की बढ़ती भीड़ को नियंत्रण में जुटे शिमला जिला पुलिस के 71 जवान कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. एक हफ्ते के भीतर जिले में 680 पुलिस जवानों के टेस्ट किए गए. कोरोना केसों के चलते इग्नू ने 20 जनवरी होने वाली परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है. परीक्षाओं की नई अधिसूचना 15 दिन पहले यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर अपलोड कर दी जाएगी.
    कैबिनेट में नई बंदिशें नहीं लगी
    हिमाचल प्रदेश की कैबिनेट मीटिंग में सूबे मे कोरोना को लेकर नई बंदिशें नहीं लगाई गई हैं. शुक्रवार को मीटिंग में नए बंदिशें लगने की उम्मीद थी, लेकिन कोई नया फरमान सरकार ने जारी नहीं किया है. केवल जो आदेश बीते सप्ताह जारी किए गए थे. वही लागू रहेंगे. जिलाधीश कोरोना के मामलों को देखकर अपने स्तर पर फैसला ले सकते हैं.

    Tags: Corona Virus, Himachal, Omicron Alert

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर