होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल में कौन होगा सीएम? सवाल पर मंथन शुरू, प्रतिभा सिंह के समर्थकों का हंगामा

हिमाचल में कौन होगा सीएम? सवाल पर मंथन शुरू, प्रतिभा सिंह के समर्थकों का हंगामा

Shimla News: कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के समर्थकों ने सीएम पद को लेकर पर्यवेक्षक भूपेश बघेल के सामने हंगामा किया.

Shimla News: कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के समर्थकों ने सीएम पद को लेकर पर्यवेक्षक भूपेश बघेल के सामने हंगामा किया.

Himachal Polls: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव जीते अभी 24 घंटे भी पूरे नहीं हुए हैं कि कांग्रेस में सीएम पद को लेकर हंगा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री को लेकर होगी बड़ी बैठक
प्रतिभा सिंह ने कहा- हमारी पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं
अग्निहोत्री बोले- राहुल ने मुझे दिया था जिताने का जिम्मा

शिमला. हिमाचल विधानसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस में विवाद बढ़ गया है. पूर्व सीएम स्व. वीरभद्र सिंह की पत्नी और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा वीरभद्र सिंह के समर्थकों ने सीएम पद को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. समर्थक शुक्रवार को ओबेरॉय सेसिल होटल के बाहर जमा हुए और चुनाव के पर्यवेक्षक भूपेश बघेल के काफिले के आगे नारेबाजी करने लगे.

दूसरी ओर, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के नाम को लेकर शाम को सभी के साथ बैठक होगी. उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है. सभी लोग हमारे साथ हैं. गौरतलब है कि गुरुवार को चुनाव जीतने के बाद एक सवाल के जवाब में प्रतिभा सिंह ने कहा था, मैं सीएम पद की रेस में नहीं हूं. लेकिन, यह चुनाव स्व. वीरभद्र के नाम पर लड़ा गया था. उनके परिवार को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता.

मुझे जिताने का जिम्मा दिया, मैंने मिशन पूरा किया- अग्निहोत्री
इधर, सीएम पद की रेस में शामिल मुकेश अग्निहोत्री ने कहा, मेरे नेता राहुल गांधी ने मुझे 5 साल पहले विधायक दल का नेता बना कर कहा था कि आपको नेता बनाया है. आपको जीताना है. हमने मिशन पूरा कर दिया. मुझे जिताने का जिम्मा दिया था और मैंने मिशन पूरा कर दिया. विधायक दल को लेकर फिलहाल कोई फैसला नहीं है. सारे विधायक एक स्वर में आलाकमान के स्वर में स्वर मिलाएंगे. जो तोड़ने का ख्वाब देख रहे हैं, वह गलत देख रहे हैं. ऐसा कुछ नहीं है. शाम 4 बजे बैठक के बाद तय होगा कि सीएम कौन होगा. हम सभी को साथ लेकर चलेंगे.

Tags: Assembly Elections 2022, Himachal Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें