अपना शहर चुनें

States

VIRAL VIDEO: बहू के बर्थ-डे पर पूर्व CM वीरभद्र ने बांटा लंगर, खाते दिखे सूखी रोटी

आईजीएमसी में लंगर परोसने के दौरान सूखी रोटी खाते वीरभद्र सिंह.
आईजीएमसी में लंगर परोसने के दौरान सूखी रोटी खाते वीरभद्र सिंह.

Himachal Ex. CM Virbhadra Singh Viral Video: वीरभद्र सिंह हिमाचल के छह बार के सीएम रह चुके हैं. वह करीब 85 साल के हो चुके हैं. मौजूदा समय में वह सोलन के अर्की से विधायक हैं. हालांकि, बीते कुछ समय से उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा था. लेकिन अब वह स्वस्थ हैं.

  • Share this:
शिमला. छह बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह में जोश अब भी बरकरार है. 86 वर्ष की उम्र में भी वह सक्रिय हैं. पिछले कुछ समय से बीमार रहने के बावजूद अपनी बहु के ससुराल में पहला जन्मदिन मनाने के मौके पर वीरभद्र सिंह भी सक्रिय दिखे. उन्होंने लंगर लगाया और इस दौरान सूखी रोटी खाते हुए दिखे. इस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

हाल ही में हुआ है विक्रमादित्य का विवाह
बता दें कि वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह का इसी वर्ष मार्च 2019 में सुदर्शना सिंह के साथ विवाह हुआ था. सुदर्शना सिंह का जन्मदिन 26 दिसंबर को था. उस दिन वीरभद्र सिंह और उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह अपनी बहु के साथ आईजीएमसी अस्पताल पहुंचे और वहां मरीजों और तीमारदारों को लंगर बांटा. इस दौरान वीरभद्र सिंह खुद मरीजों और तीमारदारों को खाना परोस रहे थे. साथ ही उनकी पत्नी और बहु भी खाना परोसने में जुटी थी.

Virbhadra Singh in IGMC
हिमाचल के पूर्वी सीएम के साथ लंगर बांटती हुई उनकी बहू.

एनजीओ लगाता है लंगर


आईजीएमसी में एनजीओ और समाजसेवी सर्वजीत बॉबी लंगर लगाते हैं और इसमें कई लोग मरीजों और उनके तीमारदारों को खाना परोसा जाता है. वीरभद्र सिंह काफी दिनों बाद सक्रिय दिखे और दिखे तो फिट भी नजर आ रहे थे. इसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी खूब हो रहे हैं और आम लोग वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं.


कौन हैं वीरभद्र सिंह
वीरभद्र सिंह हिमाचल के छह बार के सीएम रह चुके हैं. वह करीब 85 साल के हो चुके हैं. मौजूदा समय में वह सोलन के अर्की से विधायक हैं. हालांकि, बीते कुछ समय से उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा था. लेकिन अब वह स्वस्थ हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज