Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: पत्नी को याद कर खूब रोए हिमाचल के पूर्व CM शांता कुमार, रोते-रोते साझा की यादें

VIDEO: पत्नी को याद कर खूब रोए हिमाचल के पूर्व CM शांता कुमार, रोते-रोते साझा की यादें

मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में शांता कुमार.

मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में शांता कुमार.

Himachal Former Shanta Kumar Viral Video: 16 मिनट का यह वीडियो शांता कुमार ने फोर्टिस अस्पताल से जारी किया है.

शिमला. हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम शांता कुमार (Shanta Kumar) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हैं. शांता कुमार का पूरा परिवार मोहाली के फोर्टिस अस्पताल (Fortis Hospital) में भर्ती है. यहां पर शांता कुमार का बेटा, बहू और पोती भर्ती हैं. बता दें कि कोरोना से हाल ही में शांता कुमार की पत्नी संतोष शैलजा का निधन हो गया था. उसके बाद शांता कुमार इलाज के लिए मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में शिफ्ट हो गए थे.

इस बीच, मंगलवार देर शाम को अस्पताल से शांता कुमार का वीडियो सामने आया है. वीडियो में शांता कुमार पत्नी को याद कर काफी भावुक नजर आए और रोते हुए भी दिखे. वीडियो में शांता ने बताया कि मैं फोर्टिस मोहाली में अपने परिवार सहित हूं. स्वास्थ्य में सबके सुधार हो रहा है. यह आप सब मित्रों और मेरे शुभचिंतकों की दुआओं का फल है. आज हिम्मत जुटाकर मेरी पोती गरिमा ने हिमाचल साहित्य कला अकादमी के एक कार्यक्रम के लिए मेरी रिकॉर्डिंग तैयार की थी. मैं आभारी हूं, आप सबका, जिन्होंने दुख की इस घड़ी में मुझे सांत्वना देकर जीने की आस दी. मेरी अर्धांगिनी संतोष की स्मृतियों को मेरा नमन.



पत्नी को लेकर कई किस्से भी सुनाए
शांता कुमार ने कहा कि मेरी पत्नी संतोष 50 साल का साथ छोड़कर चली गई. इस दौरान शांता कुमार पत्नी से जुड़ी यादें साझा की. आपातकाल में जेल जाने के दौरान पत्नी से जुड़ी याद सांझा की. बीच-बीच में पत्नी की याद में शांता कुमार की आंखों से अश्रुधारा भी बहती दिखी. शांता कुमार ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें सीएम जयराम ठाकुर, पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने फोन किया है और उनका हाल जाना. शांता ने फोर्टिस के डॉक्टरों की भी तारीफ की और कहा कि ऐसे अस्पताल हर जगह होने चाहिए. 16 मिनट का यह वीडियो शांता कुमार ने फोर्टिस अस्पताल से जारी किया है.

Tags: Corona Virus, Himachal news, Shanta kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर