लाइव टीवी

PGI से डिस्चार्ज हुए पूर्व CM वीरभद्र सिंह, सरकारी हेलिकॉप्टर में लाए गए शिमला

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 10, 2019, 6:28 PM IST
PGI से डिस्चार्ज हुए पूर्व CM वीरभद्र सिंह, सरकारी हेलिकॉप्टर में लाए गए शिमला
शिमला लौटे वीरभद्र सिंह अपने परिवार के साथ.

Virbhadra Singh Discharged from PGI: पीजीआई में इलाज के दौरान पूर्व सीएम का हाल जानने उनके धुर विरोधी रहे पंडित सुखराम (Pandit Sukhram) भी पहुंचे थे. इसके अलावा, कांग्रेस की सीनियर नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने भी फोन कर उनका हाल जाना था.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) पीजीआई चंडीगढ (PGI Chandigarh) से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं. स्वस्थ होने के बाद गुरुवार को उन्हें पीजीआई से छुट्टी दे दी गई. वीरभद्र सिंह को शिमला के आईजीएमसी (IGMC Shimla) अस्पताल से चंडीगढ़ रेफर किया गया था. बता दें कि गुरुवार को शिमला से हिमाचल सरकार का सरकारी हेलिकॉप्टर उन्हें लाने के लिए चंडीगढ़ भेजा गया था, जो कि उन्हें लेकर शिमला पहुंच गया है.

22 दिन बाद मिली छुट्टी
जानकारी के अनुसार, 19 सितंबर को पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को शिमला से चंडीगढ़ रेफर किया गया था. उन्हें सांस लेने में दिक्कत थी. इससे पहले वह करीब तीन दिन तक आईजीएमसी में भर्ती रहे थे. अब 22 दिन बाद उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई से छुट्टी दी गई है.

मानवीय दृष्टिकोण भी होना चाहिए-सीएम

सरकारी हेलिकॉप्टर भेजने के मामले पर सीएम ने कहा कि वीरभद्र सिंह हिमाचल की राजनीति में बड़े कद के नेता हैं. कुछ चीजों में मानवीय दृष्टिकोण भी होना चाहिए. जब वे उपचराधीन थे, उस वक्त उनके परिवार के लोगों से भी बात होती रहती थी. डॉक्टरों से भी बात हुई. वीरभद्र सिंह को सड़क मार्गा से यात्रा करने पर मनाही की गई है। मुझे लगा कि अगर वे चॉपर आएं तो अच्छा रहेगा.

विक्रमादित्य ने जताया आभार

वीरभद्र सिंह के पुत्र और विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मां भीमाकालीन के आशीर्वाद से पूर्ण स्वस्थ हो गए हैं. प्रदेशवासियों की भी शुभकामनाएं उन्हें मिली हैं और यह आगे भी बनी रहे. हालांकि, विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए सीएम जयराम ठाकुर का हेलिकॉप्टर उपलब्ध करवाने के लिए भी आभार जताया.
Loading...

सोनिया गांधी और सुखराम ने जाना था हाल
पीजीआई में इलाज के दौरान पूर्व सीएम का हाल जानने उनके धुर विरोधी रहे पंडित सुखराम (Pandit Sukhram) भी पहुंचे थे. इसके अलावा, कांग्रेस की सीनियर नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने भी फोन कर उनका हाल जाना था. वहीं, कांग्रेस नेता और पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल ने भी पीजीआई पहुंचकर उनकी सेहत की जानकारी ली थी.

पीजीआई पहुंचे पंडित सुखराम वीरभद्र सिंह के साथ. (FILE PHOTO)
पीजीआई पहुंचे पंडित सुखराम वीरभद्र सिंह के साथ. (FILE PHOTO)


क्या चुनाव प्रचार करेंगे वीरभद्र
हिमाचल में इन दिनों दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं. वोटिंग में 11 दिन बचे हैं और ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि क्या स्वस्थ होकर शिमला लौट रहे वीरभद्र सिंह चुनावी प्रचार में उतरेंगे?

ये भी पढ़ें: VIDEO: गोविंदसागर में कूदी युवती, युवक से बोली-तुने जो गलत करना था, वो कर लिया

कोटखाई गैंगरेप-मर्डर: पूर्व SHO सहित 3 आरोपी पुलिस वालों की जमानत खारिज

अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव: 300 साल बाद 280 देवी-देवताओं ने की शिरकत!

करसोग में दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म, बेसुध मिली किशोरी, आरोपी गिरफ्तार

बिना तलाक कर ली दूसरी शादी, पति ने भरी बारात में पहली पत्नी और बेटे को पीटा

हिमाचल उपचुनाव: धर्मशाला से भाजपा ने 7, कांग्रेस ने 5 बार मारा है मैदान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 1:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...