लाइव टीवी

हिमाचल के पूर्व CM वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य में सुधार, आज हो सकते हैं डिस्चार्ज

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 19, 2019, 9:47 AM IST
हिमाचल के पूर्व CM वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य में सुधार, आज हो सकते हैं डिस्चार्ज
हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह से मुलाकात के दौरान मुकेश अग्नीहोत्रि.

वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) के शुगर (Sugar) और रूटीन टेस्ट करवाए गए है, जिनकी रिपोर्ट नॉर्मल आई है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है. उन्हें मंगलवार को शिमला (Shimla) के आईजीएमसी (IGMC) अस्पताल में भर्ती किया गया था. कांग्रेस के दिग्गज नेता को फेफड़ों में इन्फेक्शन और सांस लेने में दिक्कत के चलते आईजीएमसी लाया गया था. यहां जांच पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती करने की सलाह दी थी.

इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था. इस दौरान उनके शुगर और रूटीन टेस्ट (Test) करवाए गए है, जिनकी रिपोर्ट नॉर्मल आई है. हालांकि, उन्हें तीन दिन तक रहने अस्पताल में रहने को कहा गया है, क्योंकि सुबह और शाम को उन्हें रूटीन में इंजेक्शन लग रहे हैं. ऐसे में उन्हें गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

मुकेश अग्निहोत्री ने की मुलाकात
नेता विपक्ष और कांग्रेस विधायक मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने बुधवार को आईजीएमसी पहुंच कर दिग्गज नेता का हाल जाना है. उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि उन्होंने वीरभद्र सिंह की सेहत का हाल जाना है और ईश्वर उन्हें लम्बी आयु दे और वह अरसे तक हमारा मर्गदर्शन करें. उन्हें सकुशल देख ख़ुशी हुई.

मुकेश ने जाना हाल
बता दें कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थी. इसके अलावा, कांग्रेस के अन्य नेता भी उनका हाल जानने पहुंच रहे हैं. बुधवार शाम को हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठौर भी उनका हाल-चाल जानने आईजीएमसी जाएंगे. गौरतलब है कि बीते माह भी वीरभद्र सिंह को तबीयत खराब होने के बाद आईजीएमसी शिमला में भर्ती किया गया था. उस दौरान भी उन्हें तीन दिन तक आईजीएमसी में भर्ती रखा गया था.

ये भी पढ़ें- होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार, 2 युवतियां छुड़ाई गईंदो दशक बाद हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को मिलेगा नया बॉस!

VIDEO: ड्रंक एंड ड्राइव का चालान कटा तो पुलिसवालों को दी काजा ट्रांसफर की धमकी

हिमाचल: बीड़ में खुलेगा नेशनल पैराग्लाइडिंग स्कूल, केंद्र ने जारी किए 9 करोड़

हिमाचल उपचुनाव: BJP अध्यक्ष सत्ती बोले-जो स्थानीय होगा, उसे ही मिलेगा टिकट

120 किमी पैदल चलकर लगाई थी गुहार, पगडंडी तक नहीं बना पाई हिमाचल सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 4:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर